हालात

यूपी और हिमाचल प्रदेश में हुए सड़क हादसे से मचा कोहराम! 13 लोगों की दर्दनाक मौत, 5 घायल

हिमाचल प्रदेश के मंडी में भी भीषण सड़क हादसा हुआ है। पिकअप के नदी में गिरने से 7 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। हादसे में पिकअप का ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर में सड़क हादसे से कोहराम मच गया है। सोमवार को एक कार बेकाबू होकर पलट गई। इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई है, जबकि चार लोग घायल हुए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस अधीक्षक राम अभिलाष त्रिपाठी ने बताया कि सिद्धार्थनगर के मधुबेनिया कस्बे के पास एक कार अनियंत्रित होकर पुलिया से टकरा गई।

एसपी ने बताया कि घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि घायलों में दो लोगें की हालत गंभीर है। ऐसे में दोनों घायलों को गोरखपुर रेफर किया गया है। पुलिस ने शवों को कब्जे मेंलकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Published: 16 Nov 2020, 11:12 AM IST

एसपी राम अभिलाष त्रिपाठी ने बताया कि कपिलवस्तु कोतवाली इलाके के रक्सेल निवासी यह लोग अपने घर से मुंडन संस्कार करवाने के लिए मैरवा बिहार जा रहे थे। जैसे ही वह बढया गांव के पास पहुंचे, अचानक अनियंत्रित होकर कार पलट गई। चालक मुनील के भाई ने बताया कि ड्राइवर को झपकी आने की वजह से यह हादसा हो गया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रह है।

Published: 16 Nov 2020, 11:12 AM IST

वहीं, हिमाचल प्रदेश के मंडी में भी भीषण सड़क हादसा हुआ है। पिकअप के नदी में गिरने से 7 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। हादसे में पिकअप का ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि यह हादसा चंडीगढ़-मनाली राष्ट्रीय उच्च मार्ग पर मंडी के पास हुआ। पुलघराट इलाके में सुकेत खड्ड नदी में पिकअप वाहन जा गिरा। दुर्घटना देर रात करीब 3 बजे हुई।

Published: 16 Nov 2020, 11:12 AM IST

ड्राइवर बल्ह के किसी टेंट हाउस ठेकेदार का कर्मचारी बताया जा रहा है। हादसे में मरने वाले सभी लोग बिहार से आए मजदूर बताए जा रहे हैं, जिनकी पहचान की जा रही है। सूचना मिलते ही सदर थाना प्रभारी विनोद कुमार ठाकुर पूरी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और नदी में गिरी गाड़ी से शवों को बाहर निकलवाया। ड्राइवर को अस्पताल भर्ती करवा दिया है, जिसकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

Published: 16 Nov 2020, 11:12 AM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 16 Nov 2020, 11:12 AM IST