हालात

पंजाब के चिड़ियाघर में दिखा खौफनाक मंज़र, शेरों के बाड़े में कूदे युवक को गंवानी पड़ी जान, देखकर सहमे लोग 

पंजाब के जिरकपुर में दीवार फांद कर शेर के बाड़े में घुसना एक युवक को महंगा साबित हो गया। उस पर दो शेरों ने हमला कर दिया। इस हादसे में उसकी मौत हो गई।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया  

पंजाब के जिरकपुर में 30 फुट ऊंची दीवार फांद कर शेर के बाड़े में घुसना एक युवक को अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। खबरों के मुताबिक, छतबीड़ चिड़ियाघर में एक युवक 25 फुट से अधिक ऊंची दीवार फांद कर बाड़े में घुस गया था। उन्होंने बताया कि इससे पहले कि वह वहां से निकलता दो शेरों ने उस पर हमला कर दिया। घायल हालत में उसे अस्पताल में भर्ती किया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मृतक व्यक्ति की अब तक पहचान नहीं हो पाई है।

Published: 21 Jan 2019, 10:11 AM IST

इस घटना को लेकर चिड़ियाघर के फील्ड निदेशक एम सुधागरब ने बताया, “व्यक्ति की गर्दन पर जख्म के गहरे निशान हैं। उसे गंभीर हालत में सिविल अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई।”

चिड़ियाघर में मौजूद कुछ प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि लॉयन सफारी के पीछे बाड़े से कूदकर एक व्यक्ति अंदर घुस गया था। उसी दौरन शेरों ने हमला कर दिया। शेर उसको लॉयन सफारी के अंदर घसीटकर ले गया। वहां मौजूद लोगों ने शेर को हटाने के लिए शोर भी मचाया लेकिन शेर ने उस पर हमला कर दिया।

Published: 21 Jan 2019, 10:11 AM IST

बता दें कि दिल्ली के चिड़ियाघर में भी साल 2014 में ऐसी ही एक दिल दहला देने वाली वारदात हुई थी। उस समय एक सफेद बाघ ने एक युवक को मार डाला था।

Published: 21 Jan 2019, 10:11 AM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 21 Jan 2019, 10:11 AM IST