हालात

मध्य प्रदेश के निमांड इलाके में BJP को बड़ा झटका, पूर्व सांसद माखन सिंह सोलंकी कांग्रेस में शामिल

पिछले दिनों बीजेपी के बड़े नेता यादवेंद्र सिंह यादव सत्ताधारी दल को झटका देते हुए कांग्रेस में शामिल हुए थे। बीजेपी ने कांग्रेस की मोना सुस्तानी को पार्टी में लाकर जबाव देने की असफल कोशिश की। अब निमांड इलाके में कांग्रेस ने बीजेपी को तगड़ा झटका दे दिया है।

फोटोः IANS
फोटोः IANS 

मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव की हलचल शुरू होते ही बीजेपी को तगड़ा झटका लगा है। बीजेपी को यह झटका निमांड इलाके में लगा है, जहां के खरगोन-बड़वानी से पूर्व सांसद माखन सिंह सोलंकी ने आज पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह की मौजूदगी में कांग्रेस की सदस्यता ले ली।

Published: undefined

बड़वानी जिले के सिलावद में शुक्रवार को जिला कांग्रेस ने सार्वजनिक कार्यक्रम का आयोजन किया था। इस मौके पर खरगोन-बड़वानी लोकसभा क्षेत्र से 2009 में बीजेपी के सांसद रहे माखन सिंह सोलंकी ने अपने समर्थकों के साथ कांग्रेस की सदस्यता ली। इस समारोह में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह भी मौजूद थे।

Published: undefined

पिछले दिनों बीजेपी के बड़े नेता यादवेंद्र सिंह यादव ने भी सत्ताधारी दल को झटका देते हुए कांग्रेस की सदस्यता ली थी। बीजेपी ने कांग्रेस की मोना सुस्तानी को अपने पाले में करके इसका जबाव देने की असफल कोशिश की थी। अब निमांड इलाके के बड़वानी में कांग्रेस ने बीजेपी को तगड़ा झटका दे दिया है।

Published: undefined

गौरतलह है कि मध्य प्रदेश में इसी साल के अंत में विधानसभा चुनाव संभावित हैं। ऐसे में करीब 7 महीने बाद होने वाले चुनाव से पहले राज्य में एक बार फिर दल बदल का दौर तेज हो गया है। हालांकि, इस मामले में कांग्रेस बीजेपी को लगातार झटके देने में कामयाब हो रही है। आने वाले दिनों में बीजेपी को और झटके लगने की संभावना है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined