हालात

पश्चिम बंगाल में BJP को लगा बड़ा झटका, सांसद अर्जुन सिंह TMC में हुए शामिल

आज सुबह से ही चर्चा थी कि अर्जुन सिंह टीएमसी महासचिव अभिषेक बनर्जी से मिल सकते हैं। दोनों नेताओं की शाम 4 बजे के करीब मुलाकात भी हुई, जिसमें सब साफ हो गया। दरअसल अर्जुन सिंह बीते कुछ समय से बीजेपी के खिलाफ बयान देकर पार्टी से नाराजगी के संकेत दे रहे थे।

फोटोः ANI
फोटोः ANI 

पश्चिम बंगाल में बीजेपी को बड़ा झटका लगा है। पार्टी के बैरकपुर से लोकसभा सांसद अर्जुन सिंह आज टीएमसी में शामिल हो गए। उन्हें टीएमसी के महासचिव अभिषेक बनर्जी ने पार्टी की सदस्यता दिलाई। टीएमसी में शामिल होने के बाद अर्जुन सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट को भी अपडेट कर दिया है।

Published: undefined

बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह को तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी ने पार्टी की सदस्यता दिलाई। अर्जुन सिंह को पार्टी में शामिल कराने के बाद टीएमसी की ओर से एक ट्वीट किया गया। ट्वीट में कहा गया कि बंगाल बीजेपी के पूर्व उपाध्यक्ष और बैरकपुर से सांसद अर्जुन सिंह का टीएमसी परिवार में हार्दिक स्वागत है।

Published: undefined

पश्चिम बंगाल में पिछले कुछ दिनों से चर्चा थी कि बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह टीएमसी में शामिल हो सकते हैं। आज सुबह से ही बंगाल के राजनीतिक गलियारों में चर्चा थी कि अर्जुन सिंह टीएमसी महासचिव अभिषेक बनर्जी से मिल सकते हैं। दोनों नेताओं की शाम 4 बजे के करीब मुलाकात भी हुई, जिसमें सब साफ हो गया। दरअसल अर्जुन सिंह बीते कुछ समय से बीजेपी के खिलाफ बयान देकर पार्टी से नाराजगी के संकेत दे रहे थे।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined