हालात

दिल्ली में पकड़े गए पाकिस्तानी आतंकी का बड़ा खुलासा, कहा- 10 जगहों पर की थी रेकी, 2011 का हाईकोर्ट ब्लास्ट भी शामिल

दिल्ली पुलिस ने जिस आतंकी को गिरफ्तार किया था उसने पूछताछ में कई बड़े खुलासे किए हैं। पाकिस्तानी आतंकवादी मोहम्मद अशरफ ने बताया कि दिल्ली में उसने कई जगहों पर रेकी की थी। आरोपी मोहम्मद अशरफ ने बताया कि 2011 के दिल्ली हाई कोर्ट ब्लास्ट से पहले रेकी की थी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

दिल्ली से गिरफ्तार पाकिस्तानी आतंकी ने पुलिस की पूछताछ में कई खुलासे किए हैं। खबरों मुताबिक, पूछताछ में उसने बताया कि साल 2011 में हाईकोर्ट के बाहर जो ब्लास्ट हुए थे उस दौरान इसने ही हाईकोर्ट की रेकी की थी।

Published: undefined

संदिग्ध पाकिस्तानी आतंकी अशरफ को ब्लास्ट में शामिल एक संदिग्ध की फोटो दिखाई गई तो उसने बताया कि उसने ही हाईकोर्ट की रेकी की थी। हालांकि यह उस ब्लास्ट में शामिल था या नहीं यह अभी पूछताछ में साफ होगा। उसने NIA, RAW और MI ने भी लंबी पूछताछ की।

Published: undefined

पाकिस्तानी आतंकी अशरफ ने यह भी खुलासा किया कि उसने इंडिया गेट और लाल किले की भी रेकी की थी। सूत्रों का कहना है कि उसने 10 जगहों पर रेकी की थी।

Published: undefined

गौरतलब है रि बीते दिनों दिल्ली से एक पाकिस्तानी आतंकी की गिरफ्तारी हुई थी। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने लक्ष्मी नगर के रमेश पार्क से पाकिस्तानी नागरिकता के एक आतंकी को गिरफ्तार किया था। बताया जा रहा है कि ये आतंकी भारतीय नागरिक की फर्जी आईडी के साथ रह रहा था। इस आतंकी के पास से एके-47 राइफल के साथ गोला बारुद बरामद हुई थी।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined