हालात

'बिहार में BJP दोहरा सकती है अरुणाचल वाली घटना’, जानें महागठबंधन में नीतीश के आने के सवाल पर राबड़ी देवी ने क्या कहा?

बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने अपने अंदाज में कहा, "बीजेपी अंदर ही अंदर अपना काम करती है, जब कर देती है तब सबों को पता चलता है।" नीतीश के फिर से महागठबंधन में आने के सवाल पर उन्होंने कहा कि इस पर पार्टी के नेता और विधायक बैठकर विचार करेंगे।

फोटो: Getty Images
फोटो: Getty Images 

बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने शुक्रवार को बिहार के लोगों को नए साल की बधाई देते हुए कहा कि यह साल बिहार और देश के लिए अच्छा हो। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के फिर से महागठबंधन में शामिल होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि इस पर पार्टी के नेता विचार करेंगे। नए वर्ष के मौके पर बड़ी संख्या में नेता और कार्यकर्ता राबड़ी देवी के आवास पर पहुंचे और उन्हें नए वर्ष की शुभकामनाएं दी। इस मौके पर पत्रकारों से चर्चा करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री ने अरुणाचल प्रदेश की घटना का जिक्र करते हुए कहा कि बीजेपी बिहार में भी ऐसा कर सकती है।

Published: undefined

उन्होंने अपने अंदाज में कहा, "बीजेपी अंदर ही अंदर अपना काम करती है, जब कर देती है तब सबों को पता चलता है।" नीतीश के फिर से महागठबंधन में आने के सवाल पर उन्होंने कहा कि इस पर पार्टी के नेता और विधायक बैठकर विचार करेंगे।

राबड़ी देवी ने हालांकि कानून व्यवस्था को लेकर एक बार फिर सरकार को घेरने की कोशिश की। उन्होंने कहा, "आज नए वर्ष का पहला दिन है, इस कारण बोलना नहीं चाहती हूं, लेकिन कानून व्यवस्था की हालत बहुत खराब है। रोज हत्या, दुष्कर्म, लूट की घटनाएं हो रही है।"

राबड़ी देवी ने कहा कि अब सरकार में नीतीश कुमार की नहीं, बीजेपी की चल रही है। उन्होंने हाल के दिनों में हुए अधिकारियों के स्थानांतरण को लेकर भी कहा कि इसमें भी बीजेपी की ही चली है।

Published: undefined

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद की पत्नी राबड़ी देवी ने तेजस्वी यादव के पटना से बाहर रहने के विरोधियों के आरोप पर कहा कि इनके पास कोई मुद्दा नहीं है। उन्होंने कहा कि तेजस्वी जब भी घर से बाहर जाते हैं कोई काम से ही जाते हैं।

गौरतलब है कि अरुणाचल प्रदेश में जनता दल-युनाइटेड (जेडीयू) के छह विधायकों के बीजेपी में शामिल हो जाने के बाद राजद लगातार मौके की तलाश में है और नीतीश कुमार को महागठबंधन में आने का फॉमूर्ला भी दे रहा है।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined