हालात

पंजाब में कृषि कानूनों का विरोध कर रहे प्रदर्शनकारियों और बीजेपी विधायक में धक्का-मुक्की, विधायक के कपड़े फटे

कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों और लोगों का गुस्सा अब सार्वजनिक तौर पर बीजेपी नेताओं पर निकलने लगा है। इसी कड़ी में पंजाब के मुक्तसर इलाके में एक बीजेपी विधायक की प्रदर्शनकारियों के साथ धक्का-मुक्की हुई जिसमें विधायक के कपड़े फट गए।

फोटो : आईएएनएस
फोटो : आईएएनएस 

केंद्र सरकार द्वारा लाए गए तीन कृषि कानूनों को लेकर किसानों का गुस्सा अब बीजेपी नेताओं को झेलना पड़ रहा है। एक घटना में पंजाब के मलौत शहर के अबोहर से बीजेपी विधायक अरुण नारंग को इस गुस्से का शिकार होना पड़ा। प्रदर्शनकारियों के साथ हुई धक्का-मुक्की में विधायक के कपड़े फट गए।

नारंग के समर्थकों का दावा है कि विधायक पर हमला किया गया और उनकी गाड़ी पर काली स्याही भी फेंकी गई। हुआ यूं कि बीजेपी विधायक मीडिया से बात करने के लिए मुक्तसर जिले के मलोट इलाके में बीजेपी कार्यालय पहुंचे तो वहां कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे लोगों ने उन्हें रोक लिया। प्रदर्शनकारियों ने विधायक अरुण नारंग से कहा कि वे कृषि कानूनों के खिलाफ हैं। प्रदर्शनकारियों ने विधायक को रास्ते में ही रोक लिया और वे आगे नहीं बढ़ सके। इसी अफरातफरी में कुछ लोगों के साथ उनकी धक्का मुक्की हुई जिसमें उनके कपड़े फट गए। इसके बाद विधायक वहां से फौरन ही वापस हो गए। इस दौरान कुछ लोगों ने विधायक की गाड़ी पर काला रंग भी पोत दिया।

Published: undefined

विधायक के साथ हुई इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है। ध्यान रहे कि किसान केंद्र सरकार द्वारा लाए गए कृषि कानूनों के खिलाफ बीते 4 महीने से ज्यादा समय से विरोध कर रहे हैं। इस सिलसिले में बीजेपी नेताओं को किसानों के गुस्से का शिकार होना पड़ रहा है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined