हालात

BJP सांसद सनी देओल लापता! पठानकोट में फिर लगे पोस्टर, लोगों ने मांगा इस्तीफा, काम नहीं करने का आरोप

इससे पहले भी कई बार सन्नी देओल के लापता होने के पोस्टर पठानकोट में लगाए गए थे। दरअसल लंबे समय से सन्नी देओल पर जीत के बाद अपने संसदीय क्षेत्र में नहीं जाने के आरोप लगते रहे हैं। संसदीय क्षेत्र में नहीं आने पर विपक्ष भी उन पर कई बार हमला बोल चुका है।

फोटोः ANI
फोटोः ANI 

पंजाब के पठानकोट में एक बार फिर बीजेपी सांसद सनी देओल के 'लापता' होने के पोस्टर चिपकाए गए हैं। पोस्टर पर सन्नी देओल के फोटो के साथ लिखा है- गुमशुदा की तलाश, सांसद सनी देओल लापता। ये पोस्टर स्थानीय लोगों ने लगाए हैं, जिनका आरोप है कि सांसद बनने के बाद सन्नी देओल कभी गुरदासपुर नहीं गए। वह खुद को पंजाब का बेटा कहते हैं लेकिन उन्होंने यहां कोई विकास नहीं किया है।

Published: undefined

एक स्थानीय नागरिक का कहना है कि सन्नी देओल ने वहां के लिए कोई एमपी फंड आवंटित नहीं किया है और ना ही केंद्र सरकार की कोई योजना वहां लाए हैं। स्थानीय युवा ने कहा कि अगर वह काम नहीं करना चाहते हैं तो उनको अपना इस्तीफा दे देना चाहिए।

Published: undefined

बता दें कि इससे पहले भी कई बार पठानकोट और गुरदासपुर में सनी देओल के लापता होने के पोस्टर लग चुके हैं। इसी साल मई और उससे पहले जनवरी में सन्नी देओल के लापता होने के पोस्टर पठानकोट में लगाए गए थे। दरअसल लंबे समय से सन्नी देओल पर जीत के बाद अपने संसदीय क्षेत्र में नहीं जाने के आरोप लगते रहे हैं। संसदीय क्षेत्र में नहीं आने पर विपक्ष भी उन पर कई बार हमला बोल चुका है।

Published: undefined

इससे पहले सनी देओल के लापता होने के पोस्टर लगने के बाद वे ट्वीटर पर ट्रोल भी हो गए थे। सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने जहां सन्नी देओल को गैरजिम्मेदार बताया है तो कई लोगों ने मजाकिया अंदाज में उन पर तंज भी कसा। एक व्यक्ति ने सन्नी देओल के गुमशुदगी के पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा था कि पाकिस्तान में ढूंढिए कहीं हैंडपंप उखाड़ रहे होंगे।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined