हालात

दिल्ली में BJP अध्यक्ष जे पी नड्डा की पत्‍नी की कार चोरी, खोजने के लिए पुलिस ने बनाई कई टीम, अब तक सफलता नहीं

ड्राइवर के बयान पर गोविंदपुरी थाने में एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू हुई। नड्डा से जुड़ा मामला होने के कारण दिल्ली पुलिस ने कार बरामदगी के लिए 7 टीमों का गठन कर जांच शुरू की है। हालांकि, काफी कोशिश के बावजूद चोरी हुई कार का पता लगाने में कोई सफलता नहीं मिली है।

दिल्ली में BJP अध्यक्ष जे पी नड्डा की पत्‍नी की कार चोरी, पुलिस को अब तक सफलता नहीं
दिल्ली में BJP अध्यक्ष जे पी नड्डा की पत्‍नी की कार चोरी, पुलिस को अब तक सफलता नहीं फोटोः IANS

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी.नड्डा की पत्‍नी की कार राजधानी दिल्ली से चोरी हो गई है। इस मामले में गोविंदपुरी थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई है। वारदात की खबर मिलते ही दिल्ली पुलिस के हाथ-पांव फूल गए और उसने आननफानन में गाड़ी की बरामदगी के लिए 7 टीमोंं का गठन कर दिया, लेकिन अभी तक कोई सफलता नहीं मिली है।

Published: undefined

मिली जानकारी के अनुसार, करीब एक सप्ताह पहले 19 मार्च को यह घटना दक्षिणी दिल्ली के गोविंदपुरी इलाके में हुई। बीजेपी अध्यक्ष जे पी नड्डा की पत्नी के नाम से पंजीकृत सफेद टोयोटा फॉर्च्यूनर कार को चालक जोगिंदर गोविंदपुरी के एक सर्विस सेंटर में छोड़कर कुछ देर के लिए अपने घर गया था। कुछ देर बाद जब वह वापस आया तो पाया कि कार गायब है।

Published: undefined

ड्राइवर ने फौरन इस घटना की खबर जेपी नड्डा के आवास पर दी, जिसके बाद ड्राइवर की शिकायत पर गोविंदपुरी थाने में तुरंत एफआईआर दर्ज की गई और जांच शुरू हुई। नड्डा से जुड़ा मामला होने के कारण दिल्ली पुलिस ने कार की बरामदगी के लिए 7 टीमों को गठन कर जांच शुरू कर दी। हालांकि, काफी कोशिशों के बावजूद चोरी हुई कार का पता लगाने में कोई सफलता नहीं मिली है।

Published: undefined

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज की जांच करने वाली पुलिस टीम को पता चला कि वाहन को आखिरी बार गुरुग्राम की ओर जाते देखा गया था। इस बीच खबर है कि पुलिस ने मामले में फरीदाबाद से एक शख्स को हिरासत में लिया है और उससे गहन पूछताछ कर रही है। दिल्ली पुलिस ने मामले की गहन जांच करने और दोषियों को न्याय के दायरे में लाने का भरोसा दिया है।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined