हालात

धोखा, साजिश और फरेब करती है बीजेपी, सत्ता में रही तो छीन लेगी वोट देने का अधिकार: अखिलेश यादव

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि सभी लोग एक होकर बीजेपी को हटाने में लग जाएं। बीजेपी धोखा, साजिश, फरेब, झूठ बोलती है। जिस तरह रामपुर के उपचुनाव में देखा गया लोगों को वोट डालने के लिए घर से नहीं निकलने दिया गया।

फोटोः @samajwadiparty
फोटोः @samajwadiparty 

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी यदि सत्ता में और रही तो वोट डालने का भी अधिकार छीन लेगी। उन्होंने कहा कि बाबा साहब डॉ. भीमराव आंबेडकर ने जो एक वोट का अधिकार दिया था, अगर भारतीय जनता पार्टी रही तो वह भी छीन लेगी।

Published: 06 Dec 2022, 11:02 PM IST

पूर्व मुख्यमंत्री कन्नौज में पूर्व माध्यमिक शिक्षा राज्यमंत्री विजय बहादुर पाल के निधन पर शोक संवेदना के लिए आए थे। उन्होंने पत्रकारों से कहा कि कन्नौज में जब भी कोई कार्यक्रम होता है, वह आते हैं। उन्होंने कहा कि नगर निगम, नगर पालिका और नगर पंचायत के चुनाव पार्टी सिंबल से लड़ाएगी। साइकिल चिह्न् से प्रत्याशी अच्छा प्रदर्शन करेंगे। रामपुर और मैनपुरी में हुए उपचुनाव पर कहा कि पुलिस-प्रशासन ने मतदाताओं को निकलने ही नहीं दिया।

Published: 06 Dec 2022, 11:02 PM IST

अखिलेश यादव ने कहा कि अभी तक आरक्षण नहीं आया था लेकिन चेयरमैन पद का आरक्षण आ गया है। जिलों में कमेटियां और इकाइयां बनीं हैं। एसपी से चुनाव लड़ने वाले प्रत्याशियों के प्रस्ताव आदि जल्द भेजने को कहा। अखिलेश ने कहा कि जहां-जहां बीजेपी के मेयर और चेयरमैन हैं, वहां गंदगी देखने को मिलती है। डेंगू भी वहीं फैला है। निकाय चुनाव के लिए एसपी पूरी तरह से तैयार है। चुनाव में अच्छा प्रदर्शन होगा।

Published: 06 Dec 2022, 11:02 PM IST

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि जो संविधान डॉ. आंबेडकर ने दिया और सिद्धांत राममनोहर लोहिया ने दिया, सभी लोग एक होकर बीजेपी को हटाने में लग जाएं। बीजेपी धोखा, साजिश, फरेब, झूठ बोलती है। जिस तरह रामपुर के उपचुनाव में देखा गया लोगों को वोट डालने के लिए घर से नहीं निकलने दिया गया।

Published: 06 Dec 2022, 11:02 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 06 Dec 2022, 11:02 PM IST