हालात

कोरोना नियमों के उल्लंघन में फंसा सलमान परिवार, भाई अरबाज-सोहेल और भतीजे के खिलाफ FIR दर्ज

मुंबई में बीएमसी ने अभिनेता अरबाज खान, सोहेल खान और उनके बेटे निर्वाण के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए एफआईआर दर्ज कराया है। इन सभी पर कोरोना मानदंडों के उल्लंघन का गंभीर आरोप लगा है।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया 

मुंबई में बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) ने अभिनेता सोहेल खान और उनके बेटे निर्वाण के साथ भाई अरबाज खान के खिलाफ कोरोना मानदंडों का उल्लंघन करने के लिए एफआईआर दर्ज की है। वे 25 दिसंबर को दुबई से लौटे थे और उन्हें एक होटल में क्वारंटीन में रहने के लिए कहा गया था, लेकिन वे घर चले गए थे।

Published: 04 Jan 2021, 10:06 PM IST

इसके साथ ही इन तीनों पर बीएमसी को झूठी जानकारी देने का भी आरोप है। ये सभी लोग दुबई से छुट्टियां मनाकर 25 दिसंबर को मुंबई लौटे थे। कोरोना के चलते इन सभी को ताज होटल में खुद को क्वारनटीन करने के लिए कहा गया था। इन्होंने ऐसा करने के लिए बीएमसी को शपथपत्र भी दिया, लेकिन वे ताज होटल में क्वारनटीन होने के बजाय बांद्रा स्थित अपने घर चले गए।

Published: 04 Jan 2021, 10:06 PM IST

बीएमसी के अरबाज, सोहेल और उनके बेटे निर्वाण पर एफआईआर दर्ज कराने पर फिलहाल भाई सलमान खान की अभी तक इस मामले पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। लेकिन इस एफआईआर से ये तो तय हो गया है कि सलमान खान परिवार की मुश्किलें अब बढ़ने वाली हैं।

Published: 04 Jan 2021, 10:06 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 04 Jan 2021, 10:06 PM IST