हालात

जेल में बंद विधायक मुख्तार अंसारी की तबीयत खराब, मिलने पहुंची पत्नी को भी पड़ा दिल का दौरा

उत्तर प्रदेश के मऊ सदर विधानसभा से बहुजन समाज पार्टी के विधायक मुख्तारअंसारी की तबीयत खराब हो गई है। उनसे मिलने आई उनकी पत्नी को भी दिल का दौरा पड़ने की खबर है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया बांदा जेल में बंद मुख्तार अंसारी को आया हार्ट अटैक  

उत्तर प्रदेश के मऊ सदर विधानसभा से बहुजन समाज पार्टी के बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी की तबीयत खराब हो गई है। उनसे मिलने आई उनकी पत्नी को भी दिल का दौरा पड़ने की खबर है। दोनों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें जिला अस्पताल से लखनऊ रेफर किया गया है।

विधायक मुख्तार अंसारी बांदा जेल में बंद हैं। 9 जनवरी की सुबह को उनकी पत्नी उनसे मिलने जेल आईं थी। बताया जा रहा है कि उसी दौरान मुख्तार अंसारी को दिल का दौरा पड़ा और उनको देखकर उनकी पत्नी को भी हार्ट अटैक आ गया।

अपर पुलिस महानिदेशक लॉ एंड आर्डर आनंद कुमार ने कहा, “सूचना मिली है कि विधायक मुख्तार अंसारी को बांदा जेल से चिकित्सा के लिए लखनऊ या किसी अन्य शहर में रेफर किया गया है। उनकी सुरक्षा की पूरी जिम्मेदारी हमारी है। हम उनको हर स्तर की सुरक्षा मुहैया कराएंगे।”

मुख्तार अंसारी ने जेल में रहते हुए ही विधानसभा चुनाव लड़ा था। लखनऊ जेल से मुख्तार अंसारी को बांदा जेल भेजा गया था। लखनऊ जेल से बांदा जेल शिफ्ट किए जाने पर मुख्तार अंसारी ने साजिश की तरफ इशारा किया था।

मुख्तार अंसारी ने अपनी जान को खतरा बताया था और कहा था कि एक केंद्रीय मंत्री उन्हें जान से मारने की साजिश कर रहे हैं।

खबरों में यह भी कहा जा रहा है कि विधायक मुख्तार अंसारी और उनकी पत्नी को पीने के लिए चाय दी गई थी और चाय पीने के बाद उनकी हालत बिगड़ी। हालांकि इस बात की पुष्टि अभी तक नहीं हो पाई है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined