हालात

छत्तीसगढ़: नक्सली हमले में 1 जवान समेत 5 की मौत, आईईडी धमाका कर वाहन को उड़ाया

छत्तीसगढ़ में बीते 13 दिनों में यह तीसरा नक्सली हमला है। पुलिस ने बताया कि चार नागरिक और तीन सीआईएसएफ जवान एक बस में यात्रा कर रहे थे, जब उन पर नक्सलियों ने हमला किया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले में गुरुवार को नक्सलियों ने आईईडी धमाका एक वाहन को उड़ा दिया। इस हमले में सीआईएसएफ के एक जवान समेत 5 लोगों की मौत हो गई। बस्तर के आईजी ने यह जानकारी दी है। इस हमले में सीआईएसएफ के दो जवान और 2 अन्य व्यक्ति घायल हुए हैं। हमला करीब 11:30 बजे बचेली इलाके में हुआ, जहां सीआईएसएफ की एक टीम और कुछ नागरिक चुनावी ड्यूटी की तैयारियों के लिए आए हुए थे।

छत्तीसगढ़ में बीते 13 दिनों में यह तीसरा नक्सली हमला है। पुलिस ने बताया, "चार नागरिक और तीन सीआईएसएफ जवान एक बस में यात्रा कर रहे थे, जब उन पर यह हमला हुआ।"

Published: undefined

राज्य में विधानसभा के पहले चरण का चुनाव चार दिन बाद होना है। चुनाव से पहले सीआईएसएफ के जवानों को सुरक्षा में तैनात किया गया है। नक्सलियों ने लोगों से चुनावों का बहिष्कार करने को कहा है। दंतेवाड़ा उन इलाकों में से एक है, जहां 12 नवंबर को पहले चरण का चुनाव होना है। पहले चरण में 18 निर्वाचन क्षेत्र शामिल हैं।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined