हालात

कांग्रेस प्रवक्ता को धमकी- ‘घरवालों के साथ किया जाएगा रेप, सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं की कर दी जाएगी हत्या’

कांग्रेस प्रवक्ता जयवीर शेरगिल ने शनिवार को कहा कि उन्हें एक ई-मेल के जरिए धमकी मिली है कि उनके घरवालों के साथ दुष्कर्म किया जाएगा और सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं की हत्या कर दी जाएगी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

कांग्रेस प्रवक्ता जयवीर शेरगिल ने शनिवार को कहा कि उन्हें एक ई-मेल के जरिए धमकी मिली है कि उनके घरवालों के साथ दुष्कर्म किया जाएगा और सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं की हत्या कर दी जाएगी। शेरगिल ने इस पर दिल्ली पुलिस को मामला दर्ज कर कार्रवाई करने की अपील भी की। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर उक्त ई-मेल का स्क्रीन शॉट साझा किया है।

Published: undefined

धमकी भरा मेल मिलने के बाद शेरगिल ने ट्विटर पर लिखा, “प्रिय दिल्ली पुलिस, कांग्रेस मुख्यालय में आयोजित मेरी प्रेस कांफ्रेंस के अनुरूप मुझे मेरे परिवार के सदस्यों से दुष्कर्म करने और सभी कांग्रेस सदस्यों को मार डालने का एक धमकी भरा मेल मिला है। मैं एक आधिकारिक शिकायत तो करूंगा ही, साथ ही अनुरोध करता हूं कि अपराधी की पहचान की जाए।”

Published: undefined

उन्होंने एक दिन पहले ही 2019 के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में जम्मू-कश्मीर पुलिस के डीएसपी दविंदर सिंह की भूमिका पर सवाल उठाए थे, जिसमें केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के 40 जवान शहीद हो गए थे। वह पुलवामा आतंकी हमले की पहली बरसी पर सवाल उठा रहे थे।

Published: undefined

पार्टी मुख्यालय में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए शेरगिल ने कहा कि पुलवामा जिले के लेथपोरा में सुरक्षाकर्मियों के काफिले के पास विस्फोटक से भरा वाहन कैसे पहुंच सकता है। कांग्रेस प्रवक्ता जयवीर शेरगिल ने कहा, "निलंबित डीएसपी दविंदर सिंह की भूमिका क्या है? वह किसके इशारे पर काम कर रहा था? उसे पुलवामा हमले में मदद करने के निर्देश किसने दिए?"

Published: undefined

उन्होंने आरोप लगाया कि जबकि दुनिया जानती है कि पुलवामा हमले के लिए पाकिस्तान जिम्मेदार है, वहीं बीजेपी नीत सरकार इस हमले में बड़ी खुफिया विफलता और सुरक्षा चूक पर चुप है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined