हालात

दिल्ली में ट्रिपल मर्डर से सनसनी, वसंत विहार में बुजुर्ग दंपति और नौकरानी की बेरहमी से हत्या

दिल्ली के वसंत एनक्लेव में ट्रिपल मर्डर से सननसी फैल गई। स्थानीय लोगों ने इस बात की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज और मामले की जांच शुरू कर दी है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

दिल्ली के वसंत एन्क्लेव में ट्रिपल मर्डर से सनसनी फैल गई है। यहां पर एक घर में बुजुर्ग दंपति और और नौकरानी की हत्या कर दी गई है। खबरों के मुताबिक, बुजुर्ग विष्णु माथुर सीजीएचएस से रिटायर हुए थे, जबकि उनकी पत्नी शशि माथुर एनडीएमसी से रिटायर हुई थीं। वहीं नौकरानी का नाम खुशबू नौटियाल था। हत्या की खबर के बाद इलाके में सननसी फैल गई। स्थानीय लोगों ने इस बात की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज और मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस फिलहाल हत्या के कारणों का पता नहीं लगा पाई है।

Published: 23 Jun 2019, 11:46 AM IST

इससे पहले शनिवार को दक्षिणी दिल्ली के महरौली इलाके में ट्यूशन कर गुजारा कर रहे उपेंद्र शुक्ला को उनके कमरे में अपनी पत्नी और तीन बच्चों के खून से लथपथ शवों के बीच बैठा पाया गया। उसने अपने महज डेढ़ साल के एक बच्चे का भी गला रेत दिया था। कमरा अंदर से बंद था। सुबह देर तक जब उसका कमरा नहीं खुला, तब उसकी मां ने दरवाजा खटखटाया, मगर कोई जवाब नहीं मिला। तब पड़ोसियों ने दरवाजा तोड़ा। अंदर उपेंद्र शुक्ला अपने हाथ से अपना परिवार खत्म कर बैठा मिला।

Published: 23 Jun 2019, 11:46 AM IST

पुलिस ने कहा कि उपेंद्र ने पत्नी अर्चना और बच्चों इच्छा, रौनक और छोटे मासूम बेटे, जिसका नाम तक नहीं रखा गया था, के गला रेतने के लिए हाथ से घिसाई करने वाली मशीन का इस्तेमाल किया। उपेंद्र जिस घर में रहता है, वह महरौली के वार्ड-दो की एक संकरी गली में है। पुलिस ने कहा कि अपराध करने के बाद उपेंद्र ने फरार होने की कोशिश नहीं की। उसने एक पत्र लिख रखा था, जिसमें उसने लिखा था कि आर्थिक तंगी के कारण वह तनाव में था। पड़ोसियों ने कहा कि जब उन्होंने दरवाजा तोड़ा तो वह शवों को घूर रहा था।

Published: 23 Jun 2019, 11:46 AM IST

कुतुब मीनार मेट्रो स्टेशन के पास इस परिवार का अपना घर है। एक दिन पहले, उपेंद्र हमेशा की तरह पड़ोसी दीपक की दुकान से दूध और बच्चों के लिए बिस्किट ले गया था। महरौली के लोगों के लिए चंद दिनों के भीतर स्तब्ध कर देने वाली यह दूसरी घटना है। कुछ ही दिन पहले उपेंद्र के घर के सामने तंजानिया की एक महिला ने केन्या की एक महिला का कत्ल कर दिया था।

Published: 23 Jun 2019, 11:46 AM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 23 Jun 2019, 11:46 AM IST