हालात

दिल्ली पुलिस पर कांग्रेस की सांसद के कपड़े फाड़ने का आरोप, प्रियंका गांधी ने बताया हद दर्जे की क्रूरता

एक वीडियो में तमिलनाडु के करूर से कांग्रेस की सांसद ज्योति मणि ने अपने साथ दिल्ली पुलिस द्वारा किए गए दुर्व्यवहार का जिक्र किया है। वीडियों में उन्होंने अपने फटे कपड़े दिखाते हुए पुलिस पर कपड़े फाड़ने के भी आरोप लगाए हैं।

फोटोः वीडियोग्रैब
फोटोः वीडियोग्रैब 

सोनिया गांधी से ईडी की पूछताछ के खिलाफ कांग्रेस सांसदों के प्रदर्शन के दौरान दिल्ली पुलिस द्वारा हिरासत में लिए जाने के दौरान महिला सांसदों से बर्बरता और कपड़े फाड़ने के आरोप लगे हैं।कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने एक सांसद का वीडियो साझा करते हुए कहा कि सवाल पूछने पर महिला सांसदों के कपड़े फाड़ना, उन्हें घसीटना हद दर्जे की क्रूरता है।

Published: undefined

अपने ट्वीट में प्रियंका गांधी ने तमिलनाडु के करूर से कांग्रेस की सांसद ज्योति मणि की एक वीडियो क्लिप जारी की जिसमें वह अपने साथ पुलिस द्वारा किए गए दुर्व्यवहार का जिक्र कर रहीं हैं। वीडियों में उन्होंने अपने फटे कपड़े दिखाते हुए पुलिस पर कपड़े फाड़ने के आरोप लगाए। साथ ही उन्होंने पूछा कि क्या सवाल पूछने पर, विरोध करने पर एक सांसद के साथ इस तरह की बर्बरता की जाती है।

Published: undefined

इसी वीडियो को साझा करते हुए प्रियंका गांधी ने बीजेपी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा, "प्रधानमंत्री जी, ये सांसद जनता द्वारा चुनकर भेजे गए हैं। महंगाई, बेरोजगारी के मुद्दों पर सवाल जनता के सवाल हैं। सवाल पूछने पर महिला सांसदों के कपड़े फाड़ना, उन्हें घसीटना हद दर्जे की क्रूरता है। लोकतंत्र में आपको मुद्दों पर सवाल तो सुनने पड़ेंगे। सवालों से इतना घबराए क्यों हैं?"

Published: undefined

दरअसल सोनिया गांधी से नेशनल हैराल्ड मामले में ईडी ने आज लगातार दूसरे दिन पूछताछ की, जिसके खिलाफ कांग्रेस के कई सांसद और सैंकड़ों पार्टी कार्यकर्ता दिल्ली की सड़कों पर उतरे और प्रदर्शन किया। इससे पहले कांग्रेस के तमाम वरिष्ठ नेताओं ने केंद्र सरकार पर विपक्ष खासकर कांग्रेस की आवाज दबाने के लिए ईडी का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined