हालात

पटना एयरपोर्ट पर बड़ा हादसा, इलेक्ट्रिक बस ने एयरलाइन कर्मचारी को कुचला, एक की मौत, एक घायल

मृतक प्रिंस राज, जो आज अपना जन्मदिन मना रहे थे, अपनी साथी लौने के साथ इंडिगो के संचालन के 15 साल पूरे होने पर एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पटना हवाई अड्डे पर पहुंचे थे। इसी दौरान ये हादसा हो गया, जिसमें उनकी मौत हो गई और उनकी साथी घायल हो गई।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया 

बिहार की राजधानी पटना के जय प्रकाश नारायण अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर बुधवार को एक इलेक्ट्रिक बस से कुचल जाने से एक एयरलाइन कर्मचारी की मौत हो गई, जबकि हादसे में एक अन्य के घायल होने की खबर है। मृतक की पहचान प्रिंस राज के रूप में हुई है, जो इंडिगो एयरलाइंस का कर्मचारी था। इस हादसे में उसकी साथी लौने घायल हो गई और फिलहाल वह राजधानी के एक निजी अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रही है।

Published: undefined

जानकारी के अनुसार मृतक प्रिंस राज, जो आज अपना जन्मदिन मना रहे थे, अपनी साथी लौने के साथ इंडिगो के संचालन के 15 साल पूरे होने पर एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पटना हवाई अड्डे पर पहुंचे थे। इसी दौरान ये हादसा हो गया, जिसमें उनकी मौत हो गई और उनकी साथी घायल हो गई।

Published: undefined

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दोनों पीड़ित हवाईअड्डे के गेट नंबर-1 पर एक कैब से उतरे और कार्यक्रम स्थल की ओर जा रहे थे, तभी अचानक सिटी बस सेवा से जुड़ी एक इलेक्ट्रिक बस आ गई। बस तेज रफ्तार में थी। प्रिंस वाहन के पहिए के नीचे आ गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई, जबकि महिला टक्कर लगने से कुछ दूर जा कर गिर गई।

Published: undefined

पटना हवाईअड्डा पुलिस चौकी पर तैनात मामले के एक जांच अधिकारी ने कहा कि हमने गलती करने वाले चालक के खिलाफ आईपीसी की संबंधित धाराओं और लापरवाही से गाड़ी चलाने के तहत प्राथमिकी दर्ज की है और उसे गिरफ्तार कर लिया है। हादसे के बाद एयरलाइन संचालक ने कार्यक्रम को रद्द कर दिया।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined