हालात

वीडियो: सत्यपाल मलिक बोले- गवर्नर सिर्फ दारू पीता है, गोल्फ खेलता है, बिहार में पैसे लेकर दी जाती है डिग्री

बिहार के गवर्नर सत्यपाल मलिक ने कहा है कि कश्मीर का राज्यपाल सिर्फ दारू पीता है और गोल्फ खेलता है। उन्होंने कहा कि बिहार में शिक्षा की स्थिति यह है कि वहां पैसे लेकर डिग्री दी जाती है।

फोटो : सोशल मीडिया
फोटो : सोशल मीडिया 

गोवा के मौजूदा राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने एक विवादास्पद बयान दिया है। उत्तर प्रदेश के बागपत में एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कहा कि, “गवर्नर का कोई काम नहीं होता है। कश्मीर में जो गवर्नर होता है वह अकसर दारू पीता है और गोल्फ खेलता है। बाकी जगह गवर्नर होते हैं उन्हें कोई काम नहीं होता, वे आराम करते हैं, किसी झगड़े में नहीं फंसते।”

Published: undefined

सत्यपाल मलिक इससे पहले बिहार और उससे पहले जम्मू-कश्मीर के गवर्नर रहे हैं। उन्होंने बिहार में अपना कार्यकाल याद करते हुए वहां की शिक्षा व्यवस्था की पोल खोल कर रख दी। उन्होंने कहा कि, “जब मैं बिहार गया तो मैंने वहां की शिक्षा व्यवस्था देखी। वहां के शिक्षक काम नहीं करते और पैसे लेकर डिग्री दे देते हैं।”

सत्यपाल मलिक अपने विवादास्पद बयानों के लिए जाने जाते हैं। पिछले साल जब 5 अगस्त को जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटाया गया था और राज्य के नेताओं को हिरासत में लिया गया था तो उन्होंने कहा था कि, “मैं 30 बार जेल गया हूं और जो लोग जेल जाते हैं वे नेता बन जाते हैं।”

इसके अलावा दिसंबर 2019 में उन्होंने एक कार्यक्रम में कहा था कि. “विधायक बनने के बाद व्यक्ति पागल हो जाता है।”

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined