हालात

'उत्तराखंड चुनाव में कांग्रेस के लिए राज्यभर से आ रही हैं अच्छी खबरें', बनने जा रही है सरकार?

हरीश रावत ने लिखा कि मैं एक गौरवान्वित जनप्रतिनिधि के रूप में ही जीवन की अंतिम विदाई चाहूंगा और आपका स्नेह यदि मुझको निरंतर बना रहेगा तो मेरे लिए यही सबसे गौरवपूर्ण प्रसंग होगा। जय उत्तराखंड-जय उत्तराखंडियत।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के लिए 13 जिलों की 70 सीटों पर 14 फरवरी को वोट डाले गए थे। मतदान के बाद पार्टियां यह पता करने में जुटी हुई हैं कि जनता ने किसके हक में फैसला दिया है यानि किसके लिए उत्तराखंड की जनता ने वोट डाला है। इन सबके बीच कांग्रेस के लिए अच्छी खबर आ रही है। यह सूचना राज्य के पूर्व सीएम और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत ने दी है।

Published: 17 Feb 2022, 11:00 AM IST

ट्विटर पर सूचना साझा करते हुए हरीश रावत ने लिखा, “चुनाव में कांग्रेस के लिए अच्छी खबरें आ रही हैं। मैं इन अच्छी खबरों के लिए सभी क्षेत्रों को धन्यवाद देना चाहता हूं। अल्मोड़ा और हरिद्वार को कहना चाहता हूं कि मैं गौरवान्वित हूं कि आप दोनों संसदीय क्षेत्र मुझे भूले नहीं हैं। आपका आशीर्वाद निरंतर मेरे साथ है। मेरे जीवन की यात्रा के अंतिम पहर तक भी आप अपना आशीर्वाद मुझ पर बनाए रखें।"

Published: 17 Feb 2022, 11:00 AM IST

हरीश रावत ने आगे लिखा, “मैं एक गौरवान्वित जनप्रतिनिधि के रूप में ही जीवन की अंतिम विदाई चाहूंगा और आपका स्नेह यदि मुझको निरंतर बना रहेगा तो मेरे लिए यही सबसे गौरवपूर्ण प्रसंग होगा। जय उत्तराखंड-जय उत्तराखंडियत।”

Published: 17 Feb 2022, 11:00 AM IST

हरीश रावत द्वारा चुनाव के बाद शेयर की गई इन सूचनाओं से यह साफ होता है कि उन्हें जो मतदान के बाद राज्य से खबरें मिली हैं वह कांग्रेस के लिए अच्छी हैं। मतलब यह कि हरीश रावत के हिसाब से जनता ने कांग्रेस के हक में वोट डाला है। साफ है अगर नतीजे भी 10 मार्च को कांग्रेस के हक में आए तो राज्य में कांग्रेस की अगली सरकार बनेगी। फिलहाल सभी को नतीजों का इंतजार है।

Published: 17 Feb 2022, 11:00 AM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 17 Feb 2022, 11:00 AM IST