हालात

‘बिहार में 6 महीने में गिर जाएगी सरकार, तेजस्वी बनेंगे मुख्यमंत्री’, ये क्या बोल गए नीतीश के विधायक?

जेडीयू विधायक गोपाल मंडल ने इस बार अपनी ही सरकार के गिरने की भविष्यवाणी कर दी है। उन्होंने कहा कि 6 महीने के बाद नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार गिर जाएगी। इस सरकार के गिरने के बाद तेजस्वी के नेतृत्व में महागठबंधन की सरकार बनना तय है।

फोटो: Getty Images
फोटो: Getty Images 

अपने बयानों से सुर्खियों में रहने वाले भागलपुर की गोपालपुर विधानसभा सीट से जेडीयू विधाक गोपाल मंडल ने एक बार फिर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि नीतीश कुमार 6 महीनों में बिहार सीएम पद से हट जाएंगे और उनकी जगह तेजस्वी यादव आ जाएंगे।

Published: undefined

इतना ही नहीं उन्होंने आगे कहा कि इस सरकार के गिरने के बाद तेजस्वी के नेतृत्व में महागठबंधन की सरकार बनना तय है। यही नहीं उन्होंने खुद को क्षेत्रीय दबंग बताया है।

Published: undefined

बता दें कि एक दिन पहले ही गोपाल मंडल की एक ऑडियो क्लिप वायरल हुई थी। इसमें वे बीजेपी के रोहित पांडेय पर हमला बोला था। उन्होंनें कहा था कि भूमिहार और ब्राह्मण को सैंत देंगे। इस क्लिप के वायरल होने के बाद गोपाल मंडल की काफी फजीहत हुई थी। इसी बयान पर सफाई देने के लिए वे प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए आगे आए।

Published: undefined

अब इसी प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक और बड़ा बयान दे दिया। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार की पारी 6 महीनों में ही खत्म हो जाएगी। इतना ही नहीं मंडल ने यहां तक दावा कर दिया कि इसके बाद राजद के तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री बनेंगे।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined