हालात

योगीराज में हैवानियत! कानपुर में सब्जी चोरी के आरोप में किशोर को निर्वस्त्र कर पीटा, 2 गिरफ्तार, कई पर केस दर्ज

पुलिस अधिकारी ने कहा कि एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक लड़के के कपड़े उतार दिए गए, उसके हाथों को पीछे से रस्सी से बांध दिया गया और थोड़ी सी सब्जियां चोरी करने के लिए बेरहमी से पीटा गया।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

यूपी के कानपुर में इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। बाजार में एक लड़के द्वारा कथित तौर पर कुछ सब्जियां चुराने के बाद उसकी पिटाई करने के आरोप में अब तक एक दर्जन से ज्यादा लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और दो को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस अधीक्षक (कानपुर बाहरी) अष्टभुजा पी. सिंह ने कहा, "हम घटना में उनकी भूमिका का पता लगाने के लिए कई लोगों से पूछताछ कर रहे हैं। हम घटना के वीडियो फुटेज के आधार पर लोगों की पहचान भी कर रहे हैं।"

Published: undefined

पुलिस अधिकारी ने कहा कि एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक लड़के के कपड़े उतार दिए गए, उसके हाथों को पीछे से रस्सी से बांध दिया गया और थोड़ी सी सब्जियां चोरी करने के लिए बेरहमी से पीटा गया। यह घटना दो दिन पहले की है। घटना की प्राथमिकी सचेंडी थाने में दर्ज करायी गयी है।

Published: undefined

चकरपुर थाना प्रभारी अशोक कुमार ने स्वत: संज्ञान लेते हुए सचेंडी पुलिस में एक दर्जन लोगों के खिलाफ आईपीसी की धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की। पुलिस ने कहा कि लड़के की पहचान अब तक नहीं हुई है। वे उसका पता लगाने की भी कोशिश कर रहे है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined