हालात

मासूमों से हरियाणा में हैवानियत, 24 घंटे के अंदर 3 गैंगरेप से हिला प्रदेश, जींद में निर्भया जैसी बर्बरता

हरियाणा की खट्टर सरकार में बेटियां महफूज नहीं हैं। 24 घंटे के अंदर जींद, पानीपत और फरीदाबाद में मासूमों के साथ तीन गैंगरेप की घटनाओं ने प्रदेश को हिला कर रख दिया है।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया  हरियाणा में 24 घंटे के अंदर 3 गैंगरेप की घटना से इंसानियत शर्मसार

हरियाणा की खट्टर सरकार में बेटियां महफूज नहीं हैं। 24 घंटे के अंदर तीन गैंगरेप की घटनाओं ने प्रदेश को हिला कर रख दिया है। जींद में नाबालिग से निर्भया जैसी बर्बरता के बाद अब पानीपत में एक 11 साल की बच्ची के साथ भी इसी तरह की हैवानियत की गई है। बच्ची के साथ बलात्कार कर उसकी हत्या कर दी गई और फिर शव के साथ भी गैंगरेप किया गया। फरीदाबाद में भी कार में 22 साल की लड़की से गैंगरेप की वारदात हुई है।

Published: 15 Jan 2018, 1:00 PM IST

जींद में गैंगरेप के बाद जान से मार दी गई बच्ची के शव का पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद डॉक्टर ने बताया कि मासूम के साथ गैंगरेप के दौरान बर्बरता की गई है। रोहतक पीजीआई के डॉक्टर एसके दत्तरवाल ने कहा कि लड़की के शव की हालत देखकर उसके साथ हुए भयंकर यौन हमले का पता चलता है। 3 से 4 लोगों ने मिलकर गैंगरेप को अंजाम दिया। इतना ही नहीं डॉक्टर ने यह भी बताया कि एक भारी और बिना धार वाले हथियार को उसके निजी अंगों में घुसाया गया है।

Published: 15 Jan 2018, 1:00 PM IST

पीड़िता के पिता ने दोषियों के लिए सख्त सजा की मांग की है। उन्होंने कहा, “मेरी बेटी का अपहरण और बलात्कार हुआ, दोषियों को जल्द ही सजा मिलनी चाहिए, हम उसके लिए न्याय चाहते हैं। अगर प्रशासन इस प्रकरण में उपयुक्त कार्रवाई करता है तो इस तरह की घटनाएं आगे नहीं होंगी।”

Published: 15 Jan 2018, 1:00 PM IST

पानीपत के उरलाना कला गांव में 11 साल की बच्ची के साथ गांव के दो लोगों ने गैंगरेप करने के बाद उसकी हत्या कर दी। आरोपी प्रदीप और सागर बच्ची को लालच देकर अपने घर ले गए और गैंगरेप किया। इसके बाद उन्होंने बच्ची की गला दबाकर हत्या कर दी। हैवानियत की हद पार करते हुए आरोपियों ने बच्ची के शव के साथ भी गैंगरेप किया। दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने मामले की जांच के लिए एसआईटी के गठन का ऐलान किया है।

Published: 15 Jan 2018, 1:00 PM IST

14 जनवरी को फरीदाबाद में भी गैंगरेप का मामला सामने आया है। 22 साल की लड़की को तीन लोगों ने अगवा कर कार में गैंगरेप किया। फरीदाबाद क्राइम ब्रांच के एसीपी ने कहा, “लड़की के सिर और शरीर पर चोट के निशान पाए गए हैं। गैंगरेप के बाद आरोपी लड़की को सीकरी के पेट्रोल पंप के पास छोड़कर भाग गए। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया है।”

Published: 15 Jan 2018, 1:00 PM IST

24 घंटे के अंदर गैंगरेप की 3 वारदातों ने खट्टर सरकार में कानून व्यवस्था की हालत पर सवाल खड़े होने लगे है। 14 जनवरी को करनाल में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया, “पानीपत गैंगरेप मामले में दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है जबकि कुरुक्षेत्र रेप मामले में एक की पहचान हुई है।”

Published: 15 Jan 2018, 1:00 PM IST

प्रदेश में बढ़ते क्राइम को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार में ना तो स्कूलों में बच्चे सुरक्षित हैं और ना ही घरों में महिलाएं। हुड्डा ने आरोप लगाया कि बीजेपी सरकार में कानून व्यवस्था नाम की कोई भी चीज नहीं है।

Published: 15 Jan 2018, 1:00 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 15 Jan 2018, 1:00 PM IST