हालात

मध्य प्रदेश में फिर दलित युवक के साथ बेरहमी, नग्न कर उलटा लटकाया, बुरी तरह से की पिटाई, घटना का वीडियो वायरल

बैतूल के एसपी सिद्धार्थ चौधरी ने कहा कि वायरल वीडियो मेरे संज्ञान में आया है, जिसमें एक युवक के साथ मारपीट की गई है। एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

मध्य प्रदेश की बीजेपी सरकार में दलितों के साथ बेरहमी के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला बैतूल में सामने आया है, जहां एक दलित युवक को नग्न कर उसकी बेरहमी से पिटाई गई है। पूरे मामले का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो देखा जा सकता है कि युवक नग्न कर उसे उलटे लटका गया है और उसकी बेरहमी से पिटाई की जा रही है।

Published: undefined

पीड़ित युवक बैतूल जिले के बांसपानी गांव का रहने वाला है। उसकी चाय की दुकान है। जिन लोगों ने युवक की पिटाई की उन्हें इस बात का शक था कि वह गौवंश लेकर गुजर रहे वाहनों से वसूली करता है। एक आरोपी जोकि पीड़ित का मित्र भी था वह बैतूल घूमने की बात कह कर दलित युवक को अपने साथ लेकर आया। इसके बाद बंद युवक को नग्न कर छत से उल्टा लटका दिया और उसकी पिटाई की। पीड़ित युवक जैसे को जैसे ही मौका मिला वहां से अपनी जान बचाकर भाग गया।

Published: undefined

इस मामले की शिकायत लेकर युवक का भाई और आदिवासी समाज के लोग थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई। आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत के आधार पर मारपीट, अपहरण और एट्रोसिटी समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।

पीड़ित युवक के मुताबिक, उसके गांव के पास से गौवंश को लेकर वाहन निकले हैं। आरोपियों को लगता था कि मैं उन वाहनों से वसूली करता हूं। शक के आधार पर उन्होंने मुझे मारा पीटा।

Published: undefined

बैतूल के एसपी सिद्धार्थ चौधरी ने कहा कि वायरल वीडियो मेरे संज्ञान में आया है, जिसमें एक युवक के साथ मारपीट की गई है। उसमें एक व्यक्ति दिख रहा है। उसकी तलाश की गई और वह मिल भी गया है। यह घटना 15 नवंबर की है। फिलहाल एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined