हालात

योगी राज में गौकशी के शक में बड़ा बवाल, फतेहपुर में मदरसे को किया आग के हवाले, पथराव के बाद पुलिस बल तैनात

यूपी के फतेहपुर में एक मदरसे के करीब गौकशी के शक में लोगों ने जमकर हंगामा किया। आक्रोशित भीड़ ने मदरसे में तोड़फोड़ की और भवन को आग के हवाले कर दिया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने मौके से भीड़ को खदेड़ दिया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर बेहटा गांव में गौकशी के शक में बड़ा बवाल हुआ है। खबरों के मुताबिक, गांव के पास तालाब में मांस मिलने के बाद आसपास के लोग जमा हो गए और हंगामा करने लगे। इसके बाद आक्रोशित भीड़ ने मदरसे में तोड़फोड़ की और भवन को आग के हवाले कर दिया। हालात बिगड़ने के बाद मौके पर बड़ी संख्या में सुरक्षा बलों को तैनात किया गया है।

Published: undefined

घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर डीएम और एसपी पहुंच गए हैं और गांव में कैंप लगाया है। हिंसा भड़काने के मामले में पुलिस अराजक तत्वों को चिन्हित करने में जुटी है। स्थानीय लोगों का आरोप है कि पुलिस की लापरवाही के कारण यह घटना हुई।

Published: undefined

खबरों के मुताबिक, सोमवार को गांव में स्थित मदरसे के पीछे तालाब के पास मांस बरामद हुआ था। इससे लोग आक्रोशित हो उठे थे। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने अवशेष को गड्ढे में दबवा दिया था। लेकिन मंगलवार को एक बार फिर उसी जगह अवशेष बरामद हुए। इस घटना की खबर लगते हुए ग्रामीण भड़क उठे और लाठी-डंडा लेकर मदरसे में पहुंच गए और तोड़फोड़ के बाद आग के हवाले कर दिया। खबरों के मुताबिक, भीड़ ने गांव के मदरसे पर पथराव भी किया।

Published: undefined

मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को मौके से खदेड़ दिया। गांव में पुलिस ने मार्च शुरू किया है, लेकिन गांव में अभी भी तनाव का माहौल बना हुआ है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined