हालात

भारतीय सेना ने जवानों की शहादत का लिया बदला, हमले में पाकिस्तान के कई जवान मरे, कई बंकर भी तबाह

भारतीय सेना ने इस हमले में एलओसी पर पाकिस्तान के कई बंकर और लॉन्च पैड पूरी तरह तबाह कर दिए। इस हमले में 2-3 एसएसजी कमांडरों सहित 7-8 पाकिस्तानी जवान मारे गए हैं। इसके अलावा लगभग दर्जन भर पाकिस्तानी जवानों के घायल होने की भी खबर है।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया 

भारत ने कश्मीर में पाकिस्तान की ओर से शुक्रवार को की गई भारी गोलीबारी में तीन जवानों की शहादत का बदला लेते हुए पाक को मुंहतोड़ जवाब दिया है। न्यूज एजेंसी एएनआई की खबर के अनुसार भारतीय सेना ने जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तान के सात जवान मार गिराए हैं। सूत्रों के हवाले से दी गई खबर में दावा किया गया है कि मरने वालों में 2-3 एसएसजी कमांडर भी शामिल हैं।

Published: 13 Nov 2020, 10:02 PM IST

जवाबी हमले में भारतीय सेना ने पाकिस्तान के कई बंकर भी तबाह कर दिए हैं। सेना के हमले में पाकिस्तान की तरफ हुई तबाही का वीडियो न्यूज एजेंसी एएनआई के ट्विटर हैंडल से जारी किया गया है। भारतीय सेना ने इस हमले में एलओसी पर पाकिस्तान के कई बंकर और लॉन्च पैड पूरी तरह तबाह कर दिए। इस हमले में लगभग दर्जन भर पाकिस्तानी जवानों के घायल होने की भी खबर है।

Published: 13 Nov 2020, 10:02 PM IST

बता दें कि शुक्रवार को उत्तरी कश्मीर में पाकिस्तान द्वारा आतंकियों की घुसपैठ कराने की कोशिश में एलओसी पर जबरदस्त सीजफायर उल्लंघन किया गया। पाक की इस नापाक हरकत में बीएसएफ के तीन जवान शहीद हो गए। शहीदों में बीएसएफ के एक एसआई और दो जवान शामिल हैं। वहीं इस हमले में तीन आम नागरिकों की भी मौत हो गई और कई घायल हो गए हैं।

Published: 13 Nov 2020, 10:02 PM IST

भारतीय सेना के मुताबिक पाकिस्तान की तरफ से बिना उकसावे के कश्मीर के कई सेक्टरों में भारी गोलीबारी कर सीजफायर का उल्लंघन किया गया। पाकिस्तान ने केरण, पुंछ, उरी से लेकर गुरेज सेक्टर तक सीजफायर का उल्लंघन किया, जिसमें गोलीबारी के अलावा मोर्टार भी दागे गए। सेना ने कहा कि भारतीय सेना पाक की नापाक हरकतों को मुंहतोड़ जवाब दे रही है।

Published: 13 Nov 2020, 10:02 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 13 Nov 2020, 10:02 PM IST