हालात

पाक के निशाने पर भारतीय सैन्य कैंप? पठानकोट में कैंप का वीडियो बनाकर भेजने वाले दो संदिग्ध गिरफ्तार, हाई अलर्ट

जम्मू के पठानकोट में 2 संदिग्ध युवकों को पाकिस्तान वीडियो भेजने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। इसके साथ ही आतंकी घटनाओं की आशंका को देखते हुए जम्मू के सभी सैन्य ठिकानों पर हाई अलर्ट भी जारी कर दिया गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

पठानकोट में दो संदिग्धों को गिरफ्तार किया गया है। इन दोनों संदिग्ध युवकों को वीडियो बनाकर पाकिस्तान भेजने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। बता दें कि दो दिन पहले ही सुरक्षा एजेंसियों ने खुफिया रिपोर्ट के आधार पर पठानकोर्ट में हाई अलर्ट जारी किया था। बताया जा रहा था कि यहां आतंकी कोई बड़ी साजिश को अंजाम दे सकते हैं।

Published: 29 May 2019, 12:06 PM IST

खबरों के मुताबिक, दोनों संदिग्ध आज सुबह मिलिट्री स्टेशन के पास कुछ करते हुए दिखाई। आशंका होने पर इनकी गतिविधियों पर नजर रखी गई जिसके बाद जवानों ने उन्हें अपनी हिरासत में ले लिया। जांच के दौरान इन संदिग्धों के पास से मोबाइल फोन बरामद हुए हैं। फोन की जांच करने पर उसमें मिलिट्री स्टेशन का वीडियो पाया गया जिसे पाकिस्तानी नंबरों पर भेजा गया था।

Published: 29 May 2019, 12:06 PM IST

मामले की गंभीरता को देखते हुए सभी सैन्य ठिकानों पर 24 घंटे सतर्क रहने के निर्देश दिए गए हैं। दोनों युवकों को हिरासत में लेने के बाद स्थानीय पुलिस और खुफिया एजेंसियां जांच में जुट गई हैं। हिरासत में लिए गए दोनों युवकों से लगातार पूछताछ की जा रही है।

Published: 29 May 2019, 12:06 PM IST

बता दें कि इससे पहले पठानकोट सिटी और कैंट रेलवे स्टेशन को 27 मई को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। इसके बाद प्रशासन और खुफिया एजेंसियां हरकत में आई और पूरे एरिया में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया था।

Published: 29 May 2019, 12:06 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 29 May 2019, 12:06 PM IST