हालात

कविता विवाद में सांसद मनोज झा के समर्थन में उतरे लालू यादव, कहा- कोई भी बात गलत नहीं कही

संसद में 'ठाकुर का कुंआ' कविता सुनाने के कारण सत्ता पक्ष के साथ कई अपनों के भी हमले का सामना कर रहे राज्यसभा सांसद मनोज झा के समर्थन में खुद आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव आ गए हैं, जिन्होंने कहा है कि झा ने कुछ गलत नहीं कहा है।

कविता विवाद में सांसद मनोज झा के समर्थन में उतरे लालू यादव
कविता विवाद में सांसद मनोज झा के समर्थन में उतरे लालू यादव फाइल फोटोः पीटीआई

आरजेडी के राज्यसभा सांसद मनोज झा हाल में संसद के विशेष सत्र में महिला आरक्षण बिल पर चर्चा के दौरान 'ठाकुर का कुंआ' कविता सुनाए जाने के बाद से सत्ता पक्ष के साथ कई विपक्षी नेताओं के भी निशाने पर आ गए हैं। चौतरफा हमले झेल रहे मनोज झा को लालू प्रसाद यादव का साथ मिल गया है, जो खुलकर उनके समर्थन में आ गए हैं।

Published: undefined

आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद ने गुरुवार को कहा कि मनोज यादव विद्वान आदमी हैं, वे सही बात को बोलते हैं। उन्होंने कहा कि मनोज झा ने कोई भी बात गलत नहीं कही है। आरजेडी अध्यक्ष ने आगे कहा कि मनोज झा की कविता ने किसी को ठेस नहीं पहुंचाया है।

Published: undefined

लालू यादव ने कहा कि कुछ लोग अलग तरह का बयानबाजी कर रहे हैं। मनोज झा ने किसी जाति या समुदाय को टारगेट नहीं किया है। लालू प्रसाद से जब आरजेडी के विधायक चेतन आनंद द्वारा मनोज झा की कविता का विरोध करने पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उसकी उतनी ही समझ है।

Published: undefined

गौरतलब है कि सदन में महिला आरक्षण विधेयक पर चर्चा के दौरान राज्यसभा सांसद मनोज झा ने एक कविता पढ़ी थी, जिसमे ठाकुर शब्द का जिक्र था, जो साफ तौर पर एक संकेत था। इस बयान को लेकर आरजेडी विधायक चेतन आनंद ने मनोज झा पर तीखी टिप्पणी की है। इसके बाद मनोज झा पर कविता को लेकर जेडीयू और बीजेपी नेताओं ने भी जमकर निशाना साधा है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined