हालात

बड़ी खबर LIVE: मूसेवाला हत्याकांड में अदालत ने लॉरेंस बिश्नोई समेत 27 के खिलाफ आरोप तय किये

पंजाब के मानसा जिले की एक अदालत ने सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के सिलसिले में जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और 26 अन्य आरोपियों के खिलाफ बुधवार को आरोप तय कर दिए। सिद्धू मूसेवाला की 29 मई, 2022 को पंजाब के मानसा जिले में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया 

मूसेवाला हत्याकांड में अदालत ने लॉरेंस बिश्नोई, 26 अन्य के खिलाफ आरोप तय किये

पंजाब के मानसा जिले की एक अदालत ने सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के सिलसिले में जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और 26 अन्य आरोपियों के खिलाफ बुधवार को आरोप तय कर दिए।सिद्धू मूसेवाला के नाम से जाने जाने वाले गायक शुभदीप सिंह सिद्धू की 29 मई, 2022 को पंजाब के मानसा जिले में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस सनसनीखेज मामले का मुख्य आरोपी गैंगस्टर सतिंदरजीत सिंह उर्फ ​​गोल्डी बराड़ पुलिस की पहुंच से दूर है और उसके खिलाफ आरोप तय नहीं किये गए हैं।

मूसेवाला के परिवार के वकील सतिंदर पाल सिंह मित्तल ने कहा, "जिला सत्र न्यायाधीश एच एस ग्रेवाल ने मूसेवाला हत्याकांड में 27 आरोपियों के खिलाफ आरोप तय किए।" वकील ने कहा कि इसके अलावा, अदालत ने आरोपी लॉरेंस बिश्नोई, जग्गू भगवानपुरिया, जगतार सिंह और चरणजीत सिंह चेतन की आरोपमुक्त करार देने संबंधी याचिका भी खारिज कर दी। अदालत ने अगली सुनवाई के लिए 20 मई की तारीख तय की है।

घटनाक्रम पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने कहा कि पिछले 24 महीनों में पहली बार परिवार कुछ राहत महसूस कर रहा है। आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302, 307, 326, 148, 201, 212 और 120 बी और शस्त्र अधिनियम की अन्य प्रासंगिक धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था। मूसेवाला की उस समय हत्या कर दी गई थी जब वह अपने दोस्त और चचेरे भाई के साथ जीप से मानसा के जवाहर के गांव जा रहे थे। उनके वाहन को रास्ते में रोककर गोलीबारी की गई थी।

Published: 01 May 2024, 7:58 AM IST

मेघालय के पूर्वी खासी हिल्स जिले में विभिन्न स्थानों पर पेट्रोल बम फेंके गए, पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा

बहराइच में नहर में डूबने से चार बच्चों की मौत, परिवार में मचा कोहराम

उत्तर प्रदेश के बहराइच के नानपारा में नहर में नहाने गए 6 बच्चों के डूबने की खबर सामने आ रही है। पुलिस और ग्रामीणों की मदद से दो बच्चों को सकुशल बचाया गया। वहीं, तीन लड़कियों और एक लड़के समेत 4 की मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची नानपारा पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद एक बच्चे और तीन बच्चियों के शव को नहर से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

घटना नानपारा इलाके के गिरधरपुर की बताई जा रही है, जहां एक दर्जन से अधिक बच्चे उमस भरी गर्मी से राहत पाने के लिए नहर में नहाने गए थे, जहां यह हादसा हुआ है। घटना के बारे में डीएम बहराइच मोनिका रानी ने कहा कि मृतक बच्चों का पोस्टमार्टम कराया गया है। परिवार को राहत की राशि गुरुवार को ही प्रदान की जाएगी। लापरवाही के चलते इस तरह की घटना हो जाती है इसलिए अपने बच्चों को गहरे पानी में जाने से रोकें।

Published: 01 May 2024, 7:58 AM IST

मई में दिल्ली समेत उत्तर भारत में झुलसाएगी गर्मी, अधिकतम तापमान सामान्य से ज्यादा रहने की संभावनाः IMD

भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) ने बुधवार को कहा कि राष्ट्रीय राजधानी समेत उत्तर भारत के ज्यादातर हिस्सों में मई के महीने में अधिकतम और न्यूनतम तापमान सामान्य से ज्यादा रह सकता है और दो से चार दिन लू चल सकती है।

आईएमडी प्रमुख मृत्युजंय महापात्र ने डिजिटल माध्यम से संवाददाता सम्मेलन में बताया कि पूर्वोत्तर भारत के अधिकतर भागों, उत्तर पश्चिम भारत, मध्य भारत के कुछ हिस्सों तथा पूर्वोत्तर प्रायद्वीपीय भारत को छोड़कर देश के अधिकांश हिस्सों में अधिकतम तापमान सामान्य से अधिक रहने की संभावना है।

Published: 01 May 2024, 7:58 AM IST

दिल्ली-NCR के कई स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी मामले में दिल्ली पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत FIR दर्ज किया

सलमान के घर फायरिंग मामले में गिरफ्तार अनुज थापन की आत्महत्या मामले की जांच CID को सौंपी गई

मुंबई पुलिस ने कहा कि राज्य सीआईडी अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में दो हथियार आपूर्तिकर्ताओं में से एक अनुज थापन की आत्महत्या मामले की जांच कर रही है। मुंबई पुलिस अपराध शाखा की हिरासत में रहते हुए आज उनकी आत्महत्या से मृत्यु हो गई।

Published: 01 May 2024, 7:58 AM IST

आम चुनाव में जनजातीय समुदाय का मतदान प्रतिशत बढाः आयोग

लोकसभा चुनाव 2024 के पहले और दूसरे चरण में विभिन्न राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों में जनजातीय समूहों ने उत्साहपूर्वक भाग लिया। चुनाव आयोग के मुताबिक जनजातीय समुदाय का मतदान प्रतिशत बढ़ा है। इस बार ऐतिहासिक रूप से ग्रेट निकोबार की शोम्पेन जनजाति ने पहली बार आम चुनाव में मतदान किया।

Published: 01 May 2024, 7:58 AM IST

सेना के साथ एक संयुक्त अभियान में बांदीपोरा पुलिस और CRPF ने अरागाम में दो आतंकवादी सहयोगियों को गिरफ्तार किया

बहराइच में नहर में डूबने से चार बच्चों की मौत, परिवार में मचा कोहराम

उत्तर प्रदेश के बहराइच के नानपारा में नहर में नहाने गए 6 बच्चों के डूबने की खबर सामने आ रही है। पुलिस और ग्रामीणों की मदद से दो बच्चों को सकुशल बचाया गया। वहीं, तीन लड़कियों और एक लड़के समेत 4 की मौत हो गई।

Published: 01 May 2024, 7:58 AM IST

दिल्ली के LG वीके सक्सेना ने तीन IPS के स्थानांतरण का आदेश दिया, स्पेशल सीपी इंटेलिजेंस सतीश गोलाचा नए जेल महानिदेशक बने

TMC महासचिव पद से हटाए जाने पर कुणाल घोष बोले- पहले ही छोड़ चुका था पद

सलमान के घर फायरिंग केसः अनुज थापन के भाई ने पुलिस पर हत्या का आरोप लगाया, जांच की मांग की 

मुंबई में सलमान खान के आवास पर हमले के मामले के आरोपी अनुज थापन की आज हिरासत में आत्महत्या का प्रयास करने के बाद मौत होने पर सवाल उठने लगे हैं। पंजाब के अबोहर के सुखचैन गांव के रहने वाले उसके भाई अभिषेक थापन ने कहा, "अनुज को 6-7 दिन पहले मुंबई पुलिस संगरूर से ले गई थी। आज हमें फोन आया कि अनुज ने आत्महत्या कर ली है। वह ऐसा नहीं था। वह आत्महत्या नहीं कर सकता था। पुलिस ने उसकी हत्या कर दी। हम न्याय चाहते हैं।''

Published: 01 May 2024, 7:58 AM IST

लखनऊ में सीवर लाइन की सफाई के दौरान दो मजदूरों की मौत, दो घंटे तक कोई मदद नहीं मिली

लखनऊ में बुधवार को सीवर लाइन की सफाई कर रहे दो कर्मचारियों की मौत हो गई। दोनों को बेहोशी की हालत में सीवर से निकाला गया था। बताया गया कि लगभग दो घंटे तक दोनों मजदूर सीवर में ही पड़े रहे, लेकिन उन्हें मदद नहीं मिल पाई। ये मामला लखनऊ के वजीरगंज थाने के रेजीडेंसी के सामने का है।

किसी तरह उन्हें बाहर निकालकर ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया गया, जहां इलाज के दौरान डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मृतक दोनों बाप-बेटे थे और सीतापुर के शाह जलालपुर के रहने वाले थे। दोनों कर्मचारियों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं।

Published: 01 May 2024, 7:58 AM IST

भोपाल के नामी स्कूल के छात्रावास में मासूम से दुष्कर्म, जांच करेगी एसआईटी

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के एक नामी स्कूल के छात्रावास में आठ साल की मासूम के साथ हुए दुष्कर्म की जांच एसआईटी को सौंप दी गई है।

Published: 01 May 2024, 7:58 AM IST

24 घंटे में अमेठी और रायबरेली सीट पर कांग्रेस उम्मीदवारों के नामों का ऐलान होगाः जयराम रमेश

कांग्रेस ने उत्तर प्रदेश की अमेठी और रायबरेली लोकसभा सीट से अपने उम्मीदवार के नामों की घोषणा अभी तक नहीं की है, जिससे कार्यकर्ताओं में बेचैनी बढ रही है। दोनों सीटें लंबे समय से गांधी परिवार का गढ़ रही हैं। इस बीच कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने आज कहा कि 24 घंटे में अमेठी और रायबरेली सीट पर कांग्रेस उम्मीदवारों के नामों का ऐलान हो जाएगा।

Published: 01 May 2024, 7:58 AM IST

कर्नाटक सीएम का आरोप- देवेगौड़ा ने अपने पोते प्रज्वल रेवन्ना को विदेश भगा दिया

कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्दारमैया ने बुधवार को कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री देवेगौड़ा ने सेक्स स्कैंडल में फंसे अपने पोते प्रज्वल रेवन्ना को विदेश भगा दिया। राज्य समेत पूरे देश को शर्मसार कर देने वाले इस मामले की जांच फिलहाल एसआईटी कर रही है।

Published: 01 May 2024, 7:58 AM IST

टी20 विश्व कप के लिए श्रीलंकाई गेंदबाजों को ट्रेनिंग देंगे वसीम अकरम

आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप से पहले श्रीलंकाई गेंदबाजों को पाकिस्तान क्रिकेट के दिग्गज वसीम अकरम द्वारा प्रशिक्षित किया जाएगा।

Published: 01 May 2024, 7:58 AM IST

लोकसभा चुनाव को लेकर उत्तर प्रदेश में 535 लाइसेंसी शस्त्र जब्त

उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था को मजबूत रखने के लिए चुनाव आयोग संजीदा है। 16 मार्च से 30 अप्रैल तक पुलिस विभाग द्वारा आपराधिक व्यक्तियों के 535 लाइसेंसी शस्त्र जब्त किए गए। 4,694 लाइसेंसी शस्त्रों के लाइसेंस निरस्त कर जमा कराए गए।

Published: 01 May 2024, 7:58 AM IST

रेवंत रेड्डी ने BJP पर झूठ का विश्वविद्यालय चलाने का आरोप लगाया, मोदी को कुलपति, अमित शाह को रजिस्ट्रार बताया

तेलंगाना के सीएम रेवंत रेड्डी ने बीजेपी पर झूठ की फैक्ट्री चलाने का आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने झूठ बोलने के लिए एक विश्वविद्यालय स्थापित किया है और जो भी छात्र उस विश्वविद्यालय से निकलते हैं वे झूठ बोलते हैं। विश्वविद्यालय के कुलपति पीएम मोदी हैं, रजिस्ट्रार अमित शाह हैं, कुछ लेक्चरर और छात्र हैं। व्हाट्सएप यूनिवर्सिटी को देखते हुए उसे रोकना होगा। पीएम मोदी और अमित शाह ने तेलंगाना में कहा है कि वे 4% मुस्लिम आरक्षण खत्म कर देंगे। वे सीधे संविधान पर हमला कर रहे हैं। वाजपेयी ने वेंकटचलैया आयोग का गठन किया, इस पर उनका (बीजेपी) क्या कहना है?

Published: 01 May 2024, 7:58 AM IST

दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके में झुग्गियों में लगी आग, दमकल की 9 गाड़ियां आग बुझाने में जुटीं

सलमान खान के घर फायरिंग मामले में नया मोड़, आरोपी ने पुलिस लॉकअप में लगाई फांसी

एक सनसनीखेज घटनाक्रम में मुंबई में सलमान खान के घर पर फायरिंग के मामले में गिरफ्तार एक आरोपी अनुज थापन ने बुधवार को मुंबई पुलिस के लॉकअप में कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने घटना की पुष्टि की है।

यह घटना बुधवार दोपहर से कुछ देर पहले क्राइम ब्रांच लॉकअप में हुई, जहां आरोपी थापन को 8 मई तक पुलिस हिरासत में भेजा गया था। एक पुलिसकर्मी ने थापन को अपने कमरे के अंदर चादर के सहारे लटका हुआ पाया, जिसके बाद उसने तुरंत शोर मचाया। अचेत हालत में उसे पास के सेंट जॉर्ज अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

इस घटना के बाद पुलिस में हड़कंप मच गया। बता दें कि 32 वर्षीय थापन को 25 अप्रैल को पंजाब से गिरफ्तार किया गया था। उस पर सोनू बिश्नोई के साथ 14 अप्रैल को सलमान खान के बांद्रा स्थित घर के बाहर सुबह-सुबह हुई गोलीबारी के लिए इस्तेमाल किए गए हथियार और गोला-बारूद उपलब्ध कराने का आरोप था।

Published: 01 May 2024, 7:58 AM IST

मध्य प्रदेश के जबलपुर में भेड़ाघाट बायपास के पास महिंद्रा शोरूम के वर्कशॉप में आग लगी, बुझाने की कोशिश जारी

TMC ने कुणाल घोष को "पार्टी के विचारों से मेल नहीं खाने वाले विचार व्यक्त करने" के लिए राज्य संगठन के महासचिव पद से हटाया।

कोलकाता: मौसम विभाग द्वारा पश्चिम बंगाल में लू का अलर्ट जारी किया गया है

हसन से JDS सांसद प्रज्वल रेवन्ना ने ट्वीट किया, मैं पूछताछ में शामिल होने के लिए बेंगलुरु में नहीं हूं 

हसन से JDS सांसद प्रज्वल रेवन्ना ने ट्वीट किया, "चूंकि मैं पूछताछ में शामिल होने के लिए बेंगलुरु में नहीं हूं, इसलिए मैंने अपने वकील के माध्यम से CID बेंगलुरु को सूचित कर दिया है। सच्चाई जल्द ही सामने आएगी।" उनका नाम 'अश्लील वीडियो' मामले में सामने आया है।

Published: 01 May 2024, 7:58 AM IST

उत्तर प्रदेश: बढ़ते तापमान को देखते हुए कन्नौज के एक सरकारी स्कूल में कक्षा के अंदर स्विमिंग पूल बनाया गया

दिल्ली NCR के स्कूलों में विस्फोट की धमकियों पर दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी की प्रतिक्रिया

दिल्ली NCR के स्कूलों में विस्फोट की धमकियों पर दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने कहा, "ये काफी दुख की बात है कि कोई भी इंसान बच्चों और माता-पिता को परेशान करने के लिए उन्हें निशाना बनाएगा। खुशी की बात ये है कि ये धमकी झूठी निकली। दिल्ली पुलिस से हम लगातार संपर्क में थे। कहीं पर भी किसी भी स्कूल में, किसी प्रकार का विस्फोट, किसी प्रकार का हथियार या कोई भी ऐसी चीज जो बच्चों के लिए खतरा हो सकती है नहीं मिली है। हम ये उम्मीद करते हैं कि पुलिस जल्द से जल्द पता करेगी कि ये झूठा ई-मेल कहां से आया था, इसके पीछे कौन है और इस मामले में सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।"

Published: 01 May 2024, 7:58 AM IST

उत्तर प्रदेश: बीजेपी नेता और सुल्तानपुर लोकसभा क्षेत्र से पार्टी की उम्मीदवार मेनका गांधी ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया  

नॉर्थ-ईस्ट इंडिया में भारी से अति भारी बारिश की उम्मीद कर रहे हैं- मौसम विभाग

IMD वैज्ञानिक सोमा सेन ने कहा, "नॉर्थ-ईस्ट इंडिया में भारी से अति भारी बारिश की उम्मीद कर रहे हैं। ईस्ट इंडिया में हीट वेव की स्थिति जारी है। नॉर्थ-ईस्ट इंडिया में आज हवाओं की रफ्तार 50-60 किमी प्रति घंटे की रहने की उम्मीद है...ओडिशा, पश्चिम बंगाल में पिछले कई दिनों से हीट वेव की स्थिति चल रही है...हमने बंगाल के लिए 3 दिन का, ओडिशा के लिए 2 दिन का रेड अलर्ट जारी किया है और बाकि पूरे ईस्ट इंडिया में हमने अगले 5 दिनों के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया है"

Published: 01 May 2024, 7:58 AM IST

उत्तर पूर्वी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार कन्हैया कुमार ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल से मुलाकात की

BJP ने एक वॉशिंग मशीन विकसित की है, जहां भ्रष्ट लोगों को डालकर किया जाता है साफ- प्रियंका गांधी

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा, "असम में 'माफियाओं का राज' चल रहा है। जब आपके सीएम कांग्रेस पार्टी में थे तो उनके खिलाफ गंभीर आरोप थे। बीजेपी में जाते ही उन पर लगे सभी आरोप धुल गए। बीजेपी ने एक वॉशिंग मशीन विकसित की है जहां भ्रष्ट लोगों को डालकर साफ कर दिया जाता है। ये चीज सबसे पहले उन्होंने आपके सीएम के साथ किया।''

Published: 01 May 2024, 7:58 AM IST

'PM मोदी के पास जानकारी का अभाव है, उन्होंने कर्पूरी ठाकुर को भारत रत्न से सम्मानित किया, लेकिन पीएम उनके विचारों का विरोध कर रहे हैं'

बिहार की राजधानी पटना में आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि पीएम मोदी के पास जानकारी का अभाव है। उन्होंने कर्पूरी ठाकुर को भारत रत्न से सम्मानित किया, लेकिन पीएम मोदी उनके विचारों का विरोध कर रहे हैं। जब कर्पूरी ठाकुर पहली बार मुख्यमंत्री बने, तो सभी सामाजिक रूप से पिछड़ी जातियां, चाहे वे किसी भी धर्म के हों, पहली बार आरक्षण मिला, क्या कर्पूरी ठाकुर के फैसले को गलत कहना सही है?

Published: 01 May 2024, 7:58 AM IST

लोकसभा चुनाव: पूर्वी दिल्ली से बीजेपी उम्मीदवार हर्ष मल्होत्रा ​​ने अपना नामांकन दाखिल किया 

जम्मू-कश्मीर: PDP ने श्रीनगर में चुनाव आयोग के खिलाफ प्रदर्शन किया

दिल्ली-एनसीआर के कई स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी पर दिल्ली पुलिस PRO सुमन नलवा की प्रतिक्रिया

दिल्ली-एनसीआर के कई स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी पर दिल्ली पुलिस PRO सुमन नलवा ने कहा, "कई स्कूलों ने हमसे संपर्क किया है कि उन्हें अपने परिसर में बम होने के बारे में एक ईमेल मिला है। दिल्ली पुलिस ने तलाशी अभियान चलाया है लेकिन अभी तक कुछ भी अप्रिय नहीं मिला है। मैं सभी से कहना चाहती हूं कि वे घबराएं नहीं। हम इस संबंध में जांच कर रहे हैं।"

Published: 01 May 2024, 7:58 AM IST

द्वारका DPS समेत दिल्ली-NCR समेत कई स्कूलों में बम की खबर निकली झूठी, जांच में जुटी पुलिस

दिल्ली-एनसीआर के कई स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी पर DCP विद्या सागर मिश्रा ने कहा कि हमारे द्वारा निरंतर चेकिंग की जा रही है। अभी कोई आपत्तिजनक वस्तु बरामद नहीं हुई है। मेल के बारे में हमारी साइबर टीम जांच कर रही है।

Published: 01 May 2024, 7:58 AM IST

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और शिवसेना प्रमुख एकनाथ शिंदे ने ठाणे और कल्याण लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र के लिए उम्मीदवारों की घोषणा की

दिल्ली के मदर मैरी स्कूल, मयूर विहार में बम की धमकी का ईमेल निकला फर्जी 

दिल्ली अग्निशमन अधिकारी जेबी सिंह ने कहा, "हमें स्कूल (मदर मैरी स्कूल, मयूर विहार) से बम के संबंध में एक कॉल मिली। चेकिंग की गई है लेकिन कुछ नहीं मिला है। यह एक फर्जी कॉल थी। मौके पर दमकल की एक गाड़ी, बम निरोधक दस्ता और दिल्ली पुलिस मौजूद है।"

Published: 01 May 2024, 7:58 AM IST

दिल्ली: संस्कृति स्कूल में आज सुबह बम की धमकी के संबंध में एक ईमेल प्राप्त हुआ, स्कूल में दिल्ली पुलिस के जवान मौजूद हैं

द्वारका DPS समेत दिल्ली के कई स्कूलों में बम की धमकी, जांच में जुटी पुलिस

दिल्ली पुलिस ने कहा कि दिल्ली के कई स्कूलों में बम की धमकी मिली है। शुरुआती जांच में ऐसा लग रहा है कि कल से अब तक कई जगहों पर मेल भेजा गया है और ये उसी पैटर्न पर लग रहा है। मेल में डेट लाइन का जिक्र नहीं है और BCC का जिक्र है, जिसका मतलब है कि एक मेल कई जगहों पर भेजा गया है। फिलहाल जांच की जा रही है।

Published: 01 May 2024, 7:58 AM IST

पूर्वी दिल्ली के मयूर विहार स्थित मदर मैरी स्कूल को धमकी मिलने के बाद खाली करवाया गया

पूर्वी दिल्ली के मयूर विहार स्थित मदर मैरी स्कूल में आज सुबह बम की धमकी के संबंध में एक ईमेल प्राप्त हुआ। स्कूल को खाली कराकर स्कूल परिसर की गहन जांच की जा रही है। डॉग स्क्वायड और दिल्ली पुलिस मौके पर पहुंच गई है।

Published: 01 May 2024, 7:58 AM IST

19 किलोग्राम वाले कमर्शियल एलपीजी गैस सिलेंडर के दाम आज से 19 रुपए कम हुए

ऑयल मार्केटिंग कंपनी ने वाणिज्यिक LPG गैस सिलेंडर की कीमतों में संशोधन किया है। 19 किलोग्राम वाले कमर्शियल एलपीजी गैस सिलेंडर के दाम आज से 19 रुपए कम हो गए हैं। 19 किलो वाले वाणिज्यिक एलपीजी सिलेंडर की दिल्ली खुदरा बिक्री कीमत आज से 1,745.50 रुपए है।

Published: 01 May 2024, 7:58 AM IST

दिल्ली पब्लिक स्कूल द्वारका में बम की सूचना से हड़कंप! तलाशी अभियान जारी

दिल्ली के द्वारका स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल में बम होने की सूचना मिली है। मौके पर दिल्ली पुलिस, बम निरोधक दस्ता और दमकल की गाड़ियां पहुंच गई हैं। तलाश जारी है। दिल्ली पुलिस ने यह जानकारी दी है।

Published: 01 May 2024, 7:58 AM IST

मणिपुर में 2 महिलाओं को नग्न परेड कराने के मामले में बड़ा खुलासा! पुलिस ने महिलाओं किया था भीड़ के हवाले

मणिपुर में दो महिलाओं नग्न परेड कराने के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। सीबीआई की चार्जशीट के मुताबिक, कुकी-जोमी समुदाय की दो महिलाओं को पुलिसकर्मियों ने ही कथित तौर पर उस भीड़ के हवाले कर दिया था जिसने उन्हें निर्वस्त्र कर घुमाया था।

सीबीआई की चार्जशीट में कहा गया है कि कांगपोकपी जिले में इन महिलाओं ने पुलिसकर्मियों के सरकारी वाहन (जिप्सी) में शरण मांगी थी, लेकिन उन्होंने दोनों महिलाओं को करीब 1000 मेइती दंगाइयों की भीड़ के हवाले कर दिया था। इसके बाद दोनों महिलाओं को निर्वस्त्र कर घुमाया गया था। यह घटना राज्य में जातीय हिंसा के दौरान हुई थी।

Published: 01 May 2024, 7:58 AM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 01 May 2024, 7:58 AM IST

  • दुनियाः ईरानी राष्ट्रपति के अंतिम संस्कार में उमड़ी भीड़ और बांग्लादेश की आवामी लीग के सांसद कोलकाता में लापता

  • ,
  • 'नरेंद्र मोदी दो हिंदुस्तान बना रहे, जहां न्याय भी दौलत का मोहताज है', पुणे पोर्शे कार हादसे पर राहुल गांधी

  • ,
  • बड़ी खबर LIVE: दिल्ली हाईकोर्ट से मनीष सिसोदिया की जमानत याचिका खारिज, हफ्ते में एक बार बीमार पत्नी से मिलने की इजाजत

  • ,
  • बिहारः सारण हिंसा को लेकर थाना प्रभारी पर गिरी गाज, हत्या के दो आरोपी हिरासत में, हथियार भी बरामद

  • ,
  • महिला अपराध के मामले में MP बना क्राइम कैपिटल, राज्य में महिलाओं से जुड़े हुए 24 हजार मामले पेंडिंग: जीतू पटवारी