हालात

लखनऊ: विश्व हिंदू महासभा के अध्यक्ष रंजीत बच्चन की हत्या मामले में एक शूटर गिरफ्तार, पुलिस ने किए कई खुलासे

विश्व हिंदू महासभा के अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष रणजीत बच्चन हत्याकांड में पुलिस ने हत्यारों के साथ उनकी कार का नंबर भी ट्रेस कर लिया है। पुलिस ने खुलासा करते हुए कहा कि रणजीत बच्चन की हत्या पत्नी ने करवाई थी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

लखनऊ में विश्व हिंदू महासभा के अध्यक्ष रणजीत बच्चन की हत्या के मामले में पुलिस ने खुलासा किया है। पुलिस ने दावा किया है कि पहली पत्नी ने हत्या करवाई थी। सीसीटीवी फुटेज में दिखी बोलेनो कार से हत्यारों तक पुलिस पहुंची। पुलिस ने मुंबई से दीपेंद्र वर्मा नाम के एक शूटर को गिरफ्तार किया जो बोलेनो कार का मालिक भी है। रणजीत की पहली पत्नी को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया।

Published: 06 Feb 2020, 12:17 PM IST

इससे पहले इस हत्याकांड में शामिल शूटर को मुंबई में गिरफ्तार किया गया। खबरों के मुताबिक हत्या की वारदात के बाद शूटर ट्रेन से मुंबई भाग गया था। इस मामले की जांच एसीपी हजरतगंज और सीओ क्राइम गोरखपुर कर रहे हैं।

Published: 06 Feb 2020, 12:17 PM IST

गौरतलब है कि 2 फरवरी को विश्व हिन्दू महासभा के प्रदेश अध्यक्ष रंजीत बच्चन की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। रंजीत के सिर में गोलियां लगी थी, जिसके चलते उनकी मौत हो गई थी। बताया गया था कि रंजीत बच्चन सुबह टहलने के लिए घर से निकले थे। इसी दौरान बाइक सवार बदमाश सीडीआरई के पास उनके ऊपर ताबड़तोड़ गोलियां दाग दी थीं। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए थे।

Published: 06 Feb 2020, 12:17 PM IST

उत्तर प्रदेश में लगातार हत्या के कई मामले सामने आ चुके हैं। अपराधी बेखौफ हत्या की वारदात को अंजाम दे रहे हैं। पिछले साल हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी की भी उनके दफ्तर में घुसकर हत्या कर दी थी।

Published: 06 Feb 2020, 12:17 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 06 Feb 2020, 12:17 PM IST