हालात

आंध्र प्रदेश के विजयनगरम में बड़ा रेल हादसा, दो ट्रेनों की टक्कर में 6 यात्रियों की मौत, 40 से ज्यादा घायल

कंटकापल्ली जंक्शन के पास पलासा एक्सप्रेस की टक्कर के बाद विशाखापत्तनम-रायगड़ा पैसेंजर ट्रेन के तीन डिब्बे पटरी से उतर गए। पैसेंजर ट्रेन विशाखापत्तनम से ओडिशा के रायगड़ा जा रही थी, जबकि पलासा एक्सप्रेस श्रीकाकुलम जिले के पलासा से विजयनगरम की ओर जा रही थी।

आंध्र प्रदेश के विजयनगरम में बड़ा रेल हादसा, दो ट्रेनों की टक्कर में 6 यात्रियों की मौत, 40 से ज्यादा घायल
आंध्र प्रदेश के विजयनगरम में बड़ा रेल हादसा, दो ट्रेनों की टक्कर में 6 यात्रियों की मौत, 40 से ज्यादा घायल फोटोः सोशल मीडिया

आंध्र प्रदेश के विजयानगरम में बड़ा ट्रेन हादसा हुआ है। रायगड़ा जा रही एक पैसेंजर ट्रेन और पलासा से विजयनगरम जा रही पलासा एक्सप्रेस के आपस में टकरा जाने से कई बोगियां पलट गई हैं। हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 40 से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं। मौके पर राहत और बचाव कार्य शुरू कर दिया गया है।

Published: undefined

मिली जानकारी के अनुसार, रविवार देर शाम कोठावलासा 'मंडल' (ब्लॉक) में कंटकापल्ली जंक्शन के पास पलासा एक्सप्रेस की टक्कर के बाद विशाखापत्तनम-रायगड़ा पैसेंजर ट्रेन के तीन डिब्बे पटरी से उतर गए। विशाखापत्तनम-रायगड़ा पैसेंजर ट्रेन विशाखापत्तनम से ओडिशा के रायगड़ा जा रही थी, जबकि पलासा एक्सप्रेस श्रीकाकुलम जिले के पलासा से विजयनगरम की ओर जा रही थी।

Published: undefined

हादसे के फौरन बाद स्थानीय पुलिस ने बचाव और राहत अभियान शुरू कर दिया। दुर्घटनास्थल पर अंधेरा है, जिससे बचाव कार्य में मुश्किल हो रही है।  सूचना मिलने पर तत्काल वाल्टेयर डिविजनल रेलवे मैनेजर सौरभ प्रसाद और ईस्ट कोस्ट रेलवे के अन्य अधिकारी दुर्घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। रेलवे अधिकारियों ने कहा कि स्थानीय प्रशासन, एनडीआरएफ को सहायता और एम्बुलेंस सेवा के लिए सूचित कर दिया गया है, जबकि एक दुर्घटना राहत ट्रेन घटनास्थल पर पहुंच गई है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined