हालात

मुकेश अंबानी और उनके परिवार को धमकी देने वाला शख्स बिहार से गिरफ्तार, मोबाइल भी बरामद

मुंबई पुलिस ने अरबपति उद्योगपति मुकेश अंबानी और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी देने वाले एक शख्स को बिहार से गिरफ्तार किया है। अधिकारियों ने गुरुवार को यहां यह जानकारी दी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

मुंबई पुलिस ने अरबपति उद्योगपति मुकेश अंबानी और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी देने वाले एक शख्स को बिहार से गिरफ्तार किया है। अधिकारियों ने गुरुवार को यहां यह जानकारी दी। मुंबई पुलिस की एक टीम ने बिहार पुलिस के साथ मिलकर राजेश कुमार मिश्रा को बिहार के दरभंगा से हिरासत में लिया और फिर मुंबई के लिए रवाना हुई।

Published: undefined

एक अधिकारी ने कहा, अंबानी परिवार को धमकी भरे कॉल के बाद कार्रवाई करते हुए, मुंबई पुलिस की एक टीम ने बिहार पुलिस की मदद से आधी रात को बिहार के दरभंगा से एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है। टीम आरोपी के साथ मुंबई के लिए रवाना हो चुकी है।

Published: undefined

अंबानी परिवार को मौत की धमकी के साथ-साथ बुधवार को दक्षिण मुंबई में उनके प्रतिष्ठित निवास एंटीलिया और सर एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल को भी बम से उड़ाने की धमकी दी गई। एक आधिकारिक प्रवक्ता ने कहा कि एचएनआरएफ अस्पताल के कॉल सेंटर पर दोपहर 12.57 बजे और शाम 5.04 बजे अस्पताल की बिल्डिंग को बम से उड़ाने की धमकी दी गई।

Published: undefined

फोन करने वाले ने मुकेश अंबानी, उनकी पत्नी नीता अंबानी, उनके बच्चों आकाश और आनंद की जान लेने की भी धमकी दी थी। अस्पताल प्रशासन ने डीबी मार्ग पुलिस स्टेशन में एक औपचारिक शिकायत दर्ज की और बुधवार शाम को तुरंत जांच शुरू की गई।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined