हालात

कोरोना की चपेट में आए MNS प्रमुख राज ठाकरे, मां और बहन भी संक्रमित, उद्धव ठाकरे ने फोन कर जाना हाल

कोरोना वायरस से संक्रमित होने की खबर मिलने पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने अपनी चाची कुंडा ठाकरे और चचेरे भाई राज ठाकरे को फोन कर उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

फोटोः IANS
फोटोः IANS 

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे, उनकी मां और बहन कोरोना से संक्रमित हो गए हैं, जिसके बाद उन्हें मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शनिवार को मनसे से जुड़े नेताओं ने जानकारी देते हुए बताया कि राज ठाकरे के साथ उनकी मां कुंडा ठाकरे और बहन जयवंती भी हल्के लक्षणों के साथ कोरोना से संक्रमित हुई हैं। उनकी बहन को भी इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है।

Published: undefined

राज ठकरे के कोरोना संक्रमित होने की खबर मिलने पर राज्य के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने अपनी चाची कुंडा ठाकरे और चचेरे भाई राज को फोन कर उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

Published: undefined

पार्टी के वरिष्ठ नेता बाला नंदगांवकर ने कहा कि राज ठाकरे, उनकी बहन और मां ने कुछ समय पहले ही कोविड-19 टीके की दोनों खुराकें ली हैं। नंदगांवकर ने बताया कि उनकी मां कुंडा ठाकरे पहले संक्रमित हुईं और बाद में राज और बहन जयवंती को भी यह संक्रमण हुआ। उन्हें लीलावती अस्पताल ले जाया गया है।

Published: undefined

उनका इलाज कर रहे लीलावती अस्पताल के डॉक्टर जलील पार्कर ने बताया कि कुंडा ठाकरे को शुक्रवार को इलाज करकर घर भेज दिया गया, जबकि राज और उनकी बहन, जिनके लक्षण भी हल्के हैं, फिलहाल उनका इलाज चल रहा है। पार्टी के एक अन्य अधिकारी ने कहा कि राज ठाकरे का स्वास्थ्य पिछले कुछ दिनों से ठीक नहीं रह रहा था और उन्होंने अपनी सभी कार्यक्रमों को रद्द कर दिया था और बाद में कोविड-19 टेस्ट किया, जिसमें वह संक्रमित पाए गए।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined