हालात

PM मोदी और CM योगी को जान से मारने की मिली धमकी, न्यूज चैनल के CFO को आया मेल, मचा हड़कंप

नोएडा के थाना 20 सेक्टर में शिकायत दी गई है। पुलिस ने तत्काल थाना सेक्टर 20 में मुकदमा दर्ज करा दिया और टीम का गठन किया जो जांच में जुटी हुई है। यह मेल नोएडा फिल्म सिटी के निजी चैनल के सीएफओ को भेजा गया था।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया  

नोएडा के सेक्टर 16ए स्थित फिल्म सिटी में एक निजी चैनल के सीएफओ को एक मेल आया जिसके बाद पुलिस कमिश्नरेट में हड़कंप मच गया। मेल भेजने वाले ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी दी है।

मेल मिलने के बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज करते हुए साइबर सेल की टीम के साथ मामले की जांच शुरू कर दी है।

Published: undefined

आपको बता दें, नोएडा के थाना 20 सेक्टर में शिकायत दी गई है। पुलिस ने तत्काल थाना सेक्टर 20 में मुकदमा दर्ज करा दिया और टीम का गठन किया जो जांच में जुटी हुई है। यह मेल नोएडा फिल्म सिटी के निजी चैनल के सीएफओ को भेजा गया था।

रात करीब साढ़े 10 बजे मेल मिला। मेल भेजने वाले शख्स का नाम कार्तिक सिंह है। उसका मेल आईडी सिंहकार्तिक78107ए@जीमेल डॉट काम है। इसी मेल आईडी से धमकी भरा मेल भेजा गया था। मेल आते ही पुलिस को जानकारी दी गई।

Published: undefined

इस पूरे मामले में डीसीपी नोएडा को शिकायत की गई जिसके बाद तत्काल मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। मामला बेहद संजीदा है। लिहाजा पुलिस साइबर टीम की मदद भी ले रही है। पुलिस ने कई टीमों का गठन कर जांच तेज कर दी है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इससे पहले भी साल 2021 में इस तरीके के मेल भेजे गए थे। पुलिस ने तत्काल मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी की थी।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined