हालात

सोशल पोस्ट को लेकर बुरी फंसीं अभिनेत्री कंगना और उनकी बहन! मुंबई कोर्ट ने दोनों के खिलाफ केस दर्ज करने का दिया आदेश

मुंबई की बांद्रा मजिस्ट्रेट मेट्रोपॉलिटन कोर्ट ने कंगना रनौत और उनकी बहन के खिलाफ पुलिस को शिकायत दर्ज करने का आदेश दिया है। शिकायतकर्ता के मुताबिक, कंगना और उनकी बहन ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए समुदायों को बांटने की कोशिश की।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

अपने बयानों और सोशल मीडिया पर पोस्ट को लेकर सुर्खियों में रहने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली की मुश्किलें बढ़ गई हैं। कंगना और उनकी बहन के खिलाफ केस दर्ज करने का आदेश दिया गया है। मुंबई की बांद्रा मजिस्ट्रेट मेट्रोपॉलिटन कोर्ट ने कंगना रनौत और उनकी बहन के खिलाफ पुलिस को शिकायत दर्ज करने का आदेश दिया है। शिकायतकर्ता के मुताबिक, कंगना और उनकी बहन ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए समुदायों को बांटने की कोशिश की।

Published: 17 Oct 2020, 2:40 PM IST

याचिकार्ता ने अपनी याचिका में कहा है कि कंगना रनौत ने बॉलीवुड के हिंदू और मुस्लिम कलाकारों के बीच खाई पैदा करने की कोशिश की है। कंगना के ऊपर आरोप लगाया गया है कि वह लगातार आपत्तिजनक ट्वीट कर रही हैं, जिससे न सिर्फ धार्मिक भावनाएं आहत हुईं, बल्कि फिल्म इंडस्ट्री में कई लोग इससे आहत हैं।

Published: 17 Oct 2020, 2:40 PM IST

बताया जा रहा है कि इस मामले में पहले बांद्रा पुलिस स्टेशन ने कंगना के खिलाफ संज्ञान लेने से मना कर दिया था। इसके बाद याचिकाकर्ता ने मामले में जांच के लिए कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। याचिका पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने अब कंगना रनौत के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिए हैं।

Published: 17 Oct 2020, 2:40 PM IST

शिकायतकर्ता कास्टिंग डायरेक्टर साहिल सैय्यद ने कहा कि कंगना की टिप्पणी के बाद सोशल मीडिया पर हिंदू और मुस्लिम को लेकर भारी सांप्रदायिक नफरत देखी जा रही है। उन्होंने कहा कि पिछले कुछ महीनों में उनके लिए काम करना बहुत मुश्किलभरा रहा है।

Published: 17 Oct 2020, 2:40 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 17 Oct 2020, 2:40 PM IST