हालात

महाराष्ट्र के नासिक में मुस्लिम 'धर्म गुरू' की गोली मारकर हत्या, 4 हमलावरों ने कई राउंड की फायरिंग, मौके पर मौत

मौलवी की पहचान अफगानिस्तान के शरणार्थी 35 वर्षीय ख्वाजा सैय्यद चिश्ती के रूप में हुई है, जो स्थानीय रूप से 'सूफीबाबा' के रूप में लोकप्रिय है और कई धार्मिक समारोहों या मकबरों में प्रचार करता था।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

महाराष्ट्र के नासिक जिले के येओला कस्बे में मंगलवार देर शाम अफगानिस्तान के एक शरणार्थी मौलवी पर गोलियां बरसाई गईं। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। एक जांच अधिकारी के अनुसार, मामला शाम करीब 7.15 बजे का है। येओला में एमआईडीसी औद्योगिक क्षेत्र के पास एक खुले सुनसान भूखंड में इस घटना को अंजाम दिया गया।

Published: undefined

जांच से पता चलता है कि कम से कम चार अज्ञात व्यक्ति अचानक वहां आए और अफगान मौलवी पर कई राउंड फायरिंग की, जिससे उसकी तत्काल मौत हो गई।

मौलवी की पहचान अफगानिस्तान के शरणार्थी 35 वर्षीय ख्वाजा सैय्यद चिश्ती के रूप में हुई है, जो स्थानीय रूप से 'सूफीबाबा' के रूप में लोकप्रिय है और कई धार्मिक समारोहों या मकबरों में प्रचार करता था। अपराध करने के बाद, चारों हमलावर पास में खड़ी एक एसयूवी में फरार हो गए।

Published: undefined

इसके हत्या के पीछे का मकसद संभावित रूप से संपत्ति से जुड़ा विवाद माना जा रहा है। हत्यारों की तलाश शुरू कर दी गई है और एसयूवी का पता लगाया जा रहा है। पुलिस ने इस घटना की जांच के लिए एक विशेष टीम का गठन किया है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined