हालात

2025 और 2030 में भी सीएम रहेंगे नीतीश कुमार- तेजस्वी यादव ने तमाम अटकलों को किया खारिज

तेजस्वी यादव ने साफ कर दिया कि हमारा एक ही मकसद है कि 2024 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी को केंद्र से हटाना। हम इस पर काम कर रहे हैं। महागठबंधन सरकार नीतीश कुमार के नेतृत्व में चल रही है। इसमें कोई भ्रम नहीं है।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया 

बिहार में महागठबंधन में दरार और तेजस्वी यादव के जल्द ही बिहार का मुख्यमंत्री बनने की चल रही सभी तरह की अटकलों और कयासबाजियों को उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बुधवार को खारिज कर दिया। उन्होंने जोर देकर कहा कि नीतीश कुमार 2025 ही नहीं 2030 में भी मुख्यमंत्री बनेंगे।

Published: undefined

जहानाबाद में बुधवार को मीडियाकर्मियों से बात करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि जब तक नीतीश कुमार मुख्यमंत्री पद पर रहेंगे, उनके राजनीतिक अनुभव में इजाफा होता रहेगा। उन्होंने कहा कि नीतीश जी 2025 ही नहीं 2030 में भी मुख्यमंत्री पद पर रहेंगे। उनका राजनीतिक अनुभव बढ़ेगा। समस्या कहां है? अब आप लोग (मीडिया) इसका मतलब निकालेंगे। उनमें मुख्यमंत्री पद पर बने रहने की क्षमता है।

Published: undefined

तेजस्वी यादव का यह बयान जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह के उस बयान के बाद आया है जिसमें उन्होंने कहा था कि 2025 के विधानसभा चुनाव के लिए महागठबंधन का मुख्यमंत्री चेहरा अभी तय नहीं है, वहीं जेडीयू के राष्ट्रीय महासचिव केसी त्यागी ने एक कदम आगे बढ़ते हुए कहा कि नीतीश कुमार न सिर्फ 2025 में बल्कि 2030 में भी मुख्यमंत्री रहेंगे।

Published: undefined

इन बयानों के बाद विपक्ष खासकर बीजेपी की तरफ से दावा किया जाने लगा था कि बिहार में महागठबंधन में दरार आने लगी है और सीएम पद को लेकर विवाद चल रहा है। लेकिन अब तेजस्वी यादव ने साफ कर दिया है कि हमारा एक ही मकसद है कि 2024 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी को केंद्र से हटाना। हम इस पर काम कर रहे हैं। महागठबंधन सरकार नीतीश कुमार के नेतृत्व में चल रही है। इसमें कोई भ्रम नहीं है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined