हालात

ODI WC 2023: अश्विन ने टीम इंडिया को दिया जीत का मंत्र, जानें क्या कहा?

दिनेश कार्तिक से चर्चा के दौरान अश्विन ने कहा कि “जीवन आश्चर्य से भरा है और मैं ईमानदारी से नहीं सोच रहा था कि मैं यहां रहूंगा।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

भारत के अनुभवी स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने वर्ल्ड कप से ठीक पहले टीम इंडिया स्क्वॉड में एंट्री पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। अश्विन अपना तीसरा वनडे विश्व कप खेलेंगे। स्टार स्पोर्ट्स पर विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक से बातचीत के दौरान अश्विन ने खुलकर अपनी प्रतिक्रिया दी। दिनेश कार्तिक से चर्चा के दौरान अश्विन ने कहा कि “जीवन आश्चर्य से भरा है और मैं ईमानदारी से नहीं सोच रहा था कि मैं यहां रहूंगा। टीम प्रबंधन ने जो भरोसा दिखाया है और परिस्थितियों ने सुनिश्चित किया है कि मैं आज यहां हूं। लेकिन पिछले कुछ वर्षों में खेल का आनंद लेना मेरा मुख्य उद्देश्य रहा है और इस टूर्नामेंट में भी मैं यही करूंगा।”

Published: undefined

अश्विन ने आगे कहा कि इस टूर्नामेंट में अधिकांश खिलाड़ियों के लिए दबाव सबसे महत्वपूर्ण है, लेकिन आप इससे कैसे निपटते हैं यह तय करता है कि टूर्नामेंट आपके और टीम के लिए कैसा होगा। जहां तक मेरा सवाल है, अच्छी जगह पर रहना और खेल का आनंद लेना मुझे अच्छी स्थिति में रखेगा। मैं यह कहता रहा हूं, यह भारत के लिए मेरा आखिरी विश्व कप हो सकता है।”

Published: undefined

इससे पहले अश्विन 2011 की विजेता टीम और 2015 की सेमीफाइनल में पहुंचने वाली टीम का हिस्सा थे। अश्विन ने विश्व कप से पहले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ श्रृंखला के साथ भारत की वनडे टीम में वापसी की। अश्विन की लगभग 20 महीने की अवधि के बाद वनडे टीम में वापसी हुई है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined