हालात

पवन कल्याण ने YSRCP को चप्पल से पीटने की दी धमकी, 'पैकेज स्टार' कहे जाने पर भड़के जन सेना पार्टी के नेता

सीएम वाई.एस. जगन मोहन रेड्डी ने टॉलीवुड में पावर स्टार के रूप में मशहूर पवन कल्याण का मजाक उड़ाते हुए बीजेपी और टीडीपी से 'पैकेज' लेने का आरोप लगाते हुए उन्हें 'पैकेज स्टार' करार दिया था। पवन ने इस पर कहा कि वह अब निराधार आरोपों पर चुप नहीं रहेंगे।

फोटोः स्क्रीनशॉट
फोटोः स्क्रीनशॉट 

आंध्र प्रदेश में सत्तारूढ़ वाईएसआर कांग्रेस पार्टी (वाईएसआरसीपी) पर तीखा हमला करते हुए जन सेना पार्टी (जेएसपी) के प्रमुख और अभिनेता पवन कल्याण ने मंगलवार को कहा कि अगर कोई उन्हें 'पैकेज स्टार' कहता है तो वह उन्हें 'चप्पल' से पीटेंगे। उन्होंने मंच से वाईएसआरसीपी को कड़ी चेतावनी देते हुए अपनी 'चप्पल' उतारी और दिखाई। अभिनेता अपने ऊपर व्यक्तिगत हमलों के लिए सत्ताधारी पार्टी से नाराज थे और उन्हें गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी दी।

Published: undefined

सोमवार को विशाखापत्तनम में पुलिस द्वारा किसी भी बैठक को संबोधित करने से रोक दिये जाने के बाद बैरंग लौटे पवन कल्याण ने मंगलवार को मंगलगिरी में पार्टी कार्यालय में जेएसपी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। अभिनेता-नेता ने वाईएसआरसीपी नेताओं पर चौतरफा हमला किया, जो उन्हें निशाना बना रहे हैं।

टॉलीवुड में पावर स्टार के रूप में पहचाने जाने वाले पवन कल्याण का मजाक उड़ाते हुए सीएम वाई.एस. जगन मोहन रेड्डी ने बीजेपी और टीडीपी जैसी पार्टियों से 'पैकेज' लेने का आरोप लगाते हुए उन्हें 'पैकेज स्टार' करार दिया था। पवन ने सत्ताधारी दल को खुली लड़ाई की चुनौती दी और स्पष्ट किया कि वह अब निराधार आरोपों पर चुप नहीं रहेंगे।

Published: undefined

वाईएसआरसीपी नेताओं पर हमला करने के लिए कड़े शब्दों का इस्तेमाल करते हुए पवन ने टिप्पणी करते हुए कहा कि यह उनका धैर्य था जिसने उन्हें हमेशा बचाया। उन्होंने कहा कि तुमने अब तक केवल मेरा धैर्य देखा है। आप रॉड या हॉकी स्टिक लेकर आना चाहते हैं, चलो। उन्होंने जेएसपी नेताओं और कार्यकर्ताओं की तालियों की गड़गड़ाहट के बीच सत्तारूढ़ दल को चुनौती दी।

मेगास्टार चिरंजीवी के छोटे भाई पवन ने व्यक्तिगत आरोप लगाने के लिए वाईएसआरसीपी नेताओं की आलोचना की। उन्होंने कहा, 'जब मैंने स्कॉर्पियो खरीदी, तो उन्होंने पूछा कि मुझे पैसे किसने दिए। मैंने पिछले आठ वर्षों में छह फिल्में कीं। मैंने 100 करोड़ रुपये से 120 करोड़ रुपये कमाए और करों में 33 करोड़ रुपये का भुगतान किया। मैंने अपने बच्चों की फिक्स्ड डिपॉजिट को दान में दे दिया। मैंने दोनों राज्यों (आंध्र प्रदेश और तेलंगाना) में मुख्यमंत्री राहत कोष के लिए 12 करोड़ रुपये का दान दिया। यही नहीं, मैंने अयोध्या में राम मंदिर के लिए 30 लाख रुपये दिए।'

Published: undefined

जन सेना पार्टी के नेता ने पार्टी के गठन के बाद से अपने कॉपर्स फंड में दान के रूप में 15.54 करोड़ रुपये प्राप्त किए हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी को 'रायथु भरोसा यात्रा' के लिए 3.50 करोड़ रुपये और 'न सेना कोसम न वन्थु' पहल के लिए 4 करोड़ रुपये मिले। पवन ने यह भी घोषणा की कि जेएसपी तेलंगाना में अगला चुनाव लड़ेगी। उन्होंने कहा कि पार्टी दो या सात लोकसभा सीटों के लिए उम्मीदवार उतारेगी।

पवन कल्याण ने अपनी तीन शादियों पर वाईएसआरसीपी नेताओं के हमले का भी कड़ा जवाब दिया। उन्होंने कहा कि वे बार-बार कह रहे हैं कि मैंने तीन शादियां की हैं। आपको तीन शादियों से कौन रोक रहा है। उन्होंने स्पष्ट किया कि उन्होंने पहली पत्नी को तलाक देकर दूसरी और दूसरी को तलाक देने के बाद तीसरी पत्नी से शादी की। पवन ने कहा कि उसने पहली और दूसरी पत्नियों को भी कानून के मुताबिक गुजारा भत्ता दिया है। उन्होंने कहा कि उनकी पहली पत्नी को 5 करोड़ रुपये का भुगतान किया और दूसरी पत्नी को संपत्ति दी गई।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined