हालात

वीडियो: हाथ जोड़े खड़े रहे आडवाणी, और मोदी उनकी तरफ देखे बिना ही आगे बढ़ गए

राजनीतिक हल्कों में इस बात को लेकर तरह तरह की चर्चाएं हो रही हैं कि पीएम मोदी कई मौकों पर बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी का अपमान करते रहते हैं। ऐसा ही त्रिपुरा में नई सरकार के गठन के दौरान हुआ

फोटो सोशल मीडिया
फोटो सोशल मीडिया 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कई मौकों पर बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी को अनदेखा कर चुके हैं। पार्टी कार्यकर्ता और राजनीतिक विश्लेषक इसे अपमान कहते हैं। शुक्रवार को भी ऐसे ही एक मौके पर पीएम मोदी ने आडवाणी का ‘अपमान’ किया। शुक्रवार को प्रधानमंत्री मोदी त्रिपुरा में बिप्लव देव की अगुवाई में बनने वाली बीजेपी सरकार के शपथ समारोह में हिस्सा लेने त्रिपुरा पहुंचे थ। पीएम के पहुंचने से पहले ही मंच पर बीजेपी के कई नेता और केंद्रीय मंत्री मौजूद थे। पीएम सभी से अभिवादन करते हुए आगे बढ़े, लेकिन जब वे आडवाणी के सामने पहुंचे तो आडवाणी हाथ जोड़े खड़े रह गए और वे आगे बढ़ गए। इस वीडियो में देखिए कैसे आडवाणी को अनदेखा किया पीएम मोदी ने।

Published: undefined

त्रिपुरा की राजधानी अगरतला में हुए इस कार्यक्रम में मंच पर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह, वरिष्ठ बीजेपी नेता लालकृष्ण आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी मौजूज थे। इसके अलावा गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपानी, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, असम के मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल, झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास आदि भी थे।

कार्यक्रम के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी ने मंच पर मौजूद नेताओं से मुलाकात की। पीएम मोदी खुद उठे और पहले अमित शाह का अभिवादन किया, इसके बाद कतार में राजनाथ सिंह, लाल कृष्ण आडवाणी और त्रिपुरा के पूर्व सीएम मानिक सरकार मौजूद थे। पीएम मोदी जब लाल कृष्ण आडवाणी के सामने पहुंचे तो उन्होंने भी हाथ जोड़ा। लेकिन पीएम मोदी यहां नहीं रूके बल्कि वह आडवाणी को अनदेखा करते हुए आगे बढ़ गए और उनके बगल में खड़े त्रिपुरा के पूर्व सीएम मानिक सरकार के पास पहुंच गये। पीएम मोदी ने कुछ पलों के लिए मानिक सरकार से गर्मजोशी से हाथ मिलाया और उनसे बातें भी कीं।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined