हालात

PM मोदी और राहुल गांधी ने नवरात्रि और हिंदू नववर्ष के शुभारंभ पर दी बधाई और शुभकामनाएं, जाने क्या कहा?

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट करके कहा कि आज देश के विभिन्न प्रांतों में, लोग अलग-अलग त्योहार मना रहे हैं - चैत्र नवरात्रि, नवरेह, उगादी, गुड़ी पड़वा, सजीबू चेइराओबा और चेटीचंड। आशा करता हूँ, नया साल सब के जीवन में सुख, शांति और समृद्धि लाए।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने नवरात्रि और हिंदू नववर्ष के शुभारंभ पर सभी को बधाई देते हुए शुभकामनाएं दी है। पीएम मोदी ने सभी को नववर्ष की शुभकामनाएं देते हुए ट्वीट कर कहा, "आप सभी को नव संवत्सर की शुभकामनाएं। विक्रम संवत 2079 सबके जीवन में नया उत्साह और नई उमंग लेकर आए।"

प्रधानमंत्री ने सभी को नवरात्रि की बधाई देते हुए एक अन्य ट्वीट में कहा, "सभी देशवासियों को नवरात्रि की बधाई। शक्ति की उपासना का यह पर्व हर किसी के जीवन में नई ऊर्जा का संचार करे।"

Published: undefined

आपको बता दें कि, भारतीय नववर्ष को देश के विभिन्न क्षेत्रों में अलग-अलग उत्सव के रूप में मनाया जाता है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अलग-अलग ट्वीट कर देशवासियों को उगादी, गुड़ी पड़वा , नवरेह और चेटीचंड के मौके पर भी बधाई देते हुए शुभकामनाएं दी है।

वहीं कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट करके कहा कि आज देश के विभिन्न प्रांतों में, लोग अलग-अलग त्योहार मना रहे हैं - चैत्र नवरात्रि, नवरेह, उगादी, गुड़ी पड़वा, सजीबू चेइराओबा और चेटीचंड। आशा करता हूँ, नया साल सब के जीवन में सुख, शांति और समृद्धि लाए। सभी देशवासियों को मेरी हार्दिक शुभकामनाएं।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined