हालात

पीएम मोदी की चाची का कोरोना से निधन, अहमदाबाद के अस्पताल में थीं भर्ती

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चाची का अहमदाबाद के एक अस्पताल में आज निधन हो गया। वे 80 वर्ष की थीं और बीते 10 दिनों से अस्पताल में भर्ती थीं। यह जानकारी पीएम के भाई प्रहलाद मोदी ने दी।

फोटो : सोशल मीडिया
फोटो : सोशल मीडिया 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चाची नर्मदाबेन मोदी का मंगलवार को अहमदाबाद के सिविल अस्पताल में निधन हो गया। वह कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद बीते 10 दिनों से अस्पताल में भर्ती थीं। 80 वर्षीय नर्मदाबेन अपने बच्चों के साथ शहर के न्यू रानीप इलाके में रहती थीं।

प्रधानमंत्री के छोटे भाई प्रह्लाद मोदी ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा, "कोरोना वायरस संक्रमण से तबियत बिगड़ने पर हमारी चाची नर्मदाबेन को करीब दस दिन पहले सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्होंने आज अस्पताल में अंतिम सांस ली।'' उन्होंने कहा कि उनकी चाची के पति जगजीवनदास, प्रधानमंत्री के पिता दामोदरदास के भाई थे और उनकी कई साल पहले मृत्यु हो गई थी।

Published: undefined

गौरतलब है कि देश भर में कोरोना संक्रमण के केस बढ़ते जा रहे हैं। गुजरात में मंगलवार को बीते 24 घंटों के दौरान कोरोना संक्रमण के 14,352 नए केस सामने आए हैं, वहीं राज्य में इस दौरान 170 लोगों की मौत हुई है। गुजरात में अब तक 6,656 लोगों की मौत कोरोना वायरस से हो चुकी है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined