हालात

प्रज्वल रेवन्ना एक मास रेपिस्ट, मोदी ने मांगे उसके लिए वोट, पूरी BJP देश की हर महिला से माफी मांगेः राहुल गांधी

राहुल गांधी ने कहा कि कर्नाटक की सभी महिलाओं से प्रधानमंत्री जब मत देने के लिए कहें तो उन्हें जानना चाहिए कि प्रज्वल ने क्या किया? प्रधानमंत्री ने कर्नाटक में मंच से एक घोर दुराचारी का समर्थन किया। प्रधानमंत्री ने भारत की प्रत्येक महिला का अपमान किया है।

राहुल बोले- प्रज्वल रेवन्ना एक मास रेपिस्ट, मोदी और पूरी BJP देश की हर महिला से माफी मांगें
राहुल बोले- प्रज्वल रेवन्ना एक मास रेपिस्ट, मोदी और पूरी BJP देश की हर महिला से माफी मांगें फोटोः

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने गुरुवार को कर्नाटक के शिवमोगा में एक सभा को संबोधित करते हुए हासन सीट से एनडीए उम्मीदवार प्रज्वल रेवन्ना के सेक्स स्कैंडल को लेकर बीजेपी पर करारा हमला बोला। उन्होंने कहा कि कर्नाटक में स्टेज से प्रधानमंत्री उस मास रेपिस्ट का समर्थन कर रहे थे, उसके लिए वोट मांग रहे थे। नरेंद्र मोदी, अमित शाह और बीजेपी के हर नेता को इस पाप के लिए देश की हर महिला से माफी मांगनी चाहिए।

Published: undefined

शिवमोगा में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें भारत की महिलाओं से एक ‘‘घोर दुराचारी’’ के पक्ष में वोट की अपील करने पर माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने आरोप लगाया कि कर्नाटक के हासन लोकसभा सीट से मौजूदा सांसद और जनता दल सेक्युलर (जेडी-एस) नेता प्रज्वल रेवन्ना ने 400 महिलाओं से दुष्कर्म किया है। उन्होंने साथ ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से भी प्रज्वल के पक्ष में लोगों से मतदान की अपील करने के लिए माफी की मांग की।

Published: undefined

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री को देश की माताओं और बहनों से माफी मांगनी चाहिए। प्रज्वल रेवन्ना ने 400 महिलाओं से दुष्कर्म किया है और उनका वीडियो बनाया। यह सेक्स स्कैंडल नहीं है बल्कि मास रेप है। उन्होंने कहा, ‘‘जो रेवन्ना ने किया वो सेक्स स्कैंडल नहीं ‘मास रेप’ है! कर्नाटक में स्टेज से प्रधानमंत्री उस मास रेपिस्ट का समर्थन कर रहे थे, उसके लिए वोट मांग रहे थे। नरेंद्र मोदी, अमित शाह और बीजेपी के हर नेता को इस पाप के लिए देश की हर महिला से हाथ जोड़ कर, सिर झुका कर माफी मांगनी चाहिए। मास रेपिस्ट को हिंदुस्तान से भागने देंगे - ये है मोदी की गारंटी!"

Published: undefined

राहुल गांधी ने कहा कि कर्नाटक की सभी महिलाओं से प्रधानमंत्री जब मत देने को कहें तो उन्हें जानना चाहिए कि प्रज्वल ने क्या किया? प्रधानमंत्री ने कर्नाटक में मंच से एक घोर दुराचारी का समर्थन किया। मोदी ने कर्नाटक में कहा कि अगर आपने बलात्कारी के पक्ष में मतदान किया तो इससे मुझे मदद मिलेगी। प्रधानमंत्री ने भारत की प्रत्येक महिला का अपमान किया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी के हर नेता को पता था कि प्रज्वल ‘घोर दुराचारी’ है और इसके बावजूद उनका समर्थन किया और जेडीएस के साथ गठबंधन किया। उन्होंने कहा कि दुनिया के किसी नेता ने ‘घोर दुराचारी’के पक्ष में मतदान करने की अपील नहीं की है। उन्होंने कहा, ‘‘पूरी दुनिया में खबर है कि प्रधानमंत्री ने घोर दुराचारी के पक्ष में मतदान करने की अपील की। यह बीजेपी की विचारधारा है। वे गठबंधन करने के लिए तैयार रहते हैं और सत्ता के लिए सब कुछ करते हैं।’’

Published: undefined

पूर्व प्रधानमंत्री और जेडीएस के शीर्षस्थ नेता एच. डी. देवेगौड़ा के पोते प्रज्वल रेवन्ना महिलाओं का यौन शोषण करने के आरोपों का सामना कर रहे हैं। राज्य सरकार ने इस पूरे प्रकरण की जांच कराने के लिए विशेष जांच टीम (एसआईटी) का गठन किया है। हासन से सांसद 33 वर्षीय प्रज्वल के कई अश्लील वीडियो हाल के दिनों में वायरल हुए हैं। इस मामले के सामने आते ही प्रज्वल देश छोड़कर भाग गए। हासन लोकसभा सीट से प्रज्वल राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) के प्रत्याशी हैं जहां पर 26 अप्रैल को मतदान हुआ था। बीजेपी और जेडीएस का पिछले साल सितंबर में गठबंधन हुआ था।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined

  • बड़ी खबर LIVE: बिहार की राजधानी पटना के एक स्कूल में छात्र का शव मिलने के बाद बवाल, गुस्साई भीड़ ने स्कूल में लगाई आग

  • ,
  • नोएडा: पुलिस चौकी में युवक द्वारा आत्महत्या के मामले में दो महिलाओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज, परिजनों ने लगाए ये आरोप

  • ,
  • बिहार: पांचवें चरण में लालू यादव, रामविलास की सियासी विरासत पर लगेगी 'मुहर', सारण और हाजीपुर पर सबकी निगाहें

  • ,
  • उत्तर प्रदेश: बीच सड़क पर महिला से रेप की कोशिश, CCTV में कैद हुई वारदात, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

  • ,
  • लोकसभा चुनाव: खड़गे बोले- बीजेपी को लोकसभा चुनाव में 200 सीटों तक पहुंचने के लिए संघर्ष करना पड़ेगा