हालात

राहुल गांधी ने विनम्रता से स्वीकारा जनादेश, पीएम मोदी और बीजेपी को दी बधाई, कहा- लेकिन प्यार कभी हारता नहीं

नतीजे आने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि मैंने चुनाव अभियान में कहा था कि जनता मालिक है। आज जनता ने अपना फैसला दे दिया है। मैं पीएम मोदी को बधाई देता हूं।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया  

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने नतीजों के आने के बाद दिल्ली में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की। उन्होंने कहा, “मैंने चुनाव अभियान में कहा था कि जनता मालिक है। आज जनता ने अपना फैसला दे दिया है। मैं पीएम मोदी को बधाई देता हूं। हमारे जो उम्मीदवार लड़े, उनका धन्यवाद करता हूं। हमारी लड़ाई विचारधारा की लड़ाई है और जारी रहेगी।” उन्होंने आगे कहा कि हमें मानना पड़ेगा कि इस चुनाव में मोदी जीते हैं।

Published: undefined

एक पत्रकार के सवाल पर राहुल गांधी ने कहा, “आज फैसले का दिन है। मैं इस फैसले को कोई रंग नहीं देना चाहता। आज कोई फर्क नहीं पड़ता कि मैं इसके पीछे क्या वजह मानता हूं। जनता का फैसला है कि मोदी देश के पीएम होंगे।”

Published: undefined

अमेठी सीट के सवाल पर राहुल गांधी ने कहा कि अमेठी में स्मृति ईरानी जीती हैं। मैं चाहूंगा कि स्मृति ईरानी बहुत प्यार से अमेठी की देखभाल करें। उन्हें जीत के लिए बधाई देता हूं।” इसके साथ ही राहुल गांधी ने कहा कि वो हार स्वीकार करते हैं और इसकी समीक्षा की जाएगी। उन्होंने जाते-जाते कहा कि प्यार कभी नहीं हारता।

Published: undefined

वहीं प्रियंका गांधी ने भी मीडिया से बात करते हुए जीत के लिए बीजेपी समेत प्रधानमंत्री मोदी को बधाई दी है।

Published: undefined

बता दें कि लोकसभा चुनाव 2019 के लिए सुबह से शुरू हुई मतगणना में बीजेपी बढ़त बनाए हुए है। ताजा रुझानों में एनडीए 349 सीटों पर आगे है जबकि यूपीए के 86 सीटों पर आगे है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined