हालात

चीन से सीमा विवाद को लेकर राहुल गांधी का पीएम पर हमला, कहा- मोदी के सिवाय हर किसी को सेना पर विश्वास

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक बार फिर चीन के मुद्दे पर पीएम मोदी को घेरा है। एक ट्वीट में राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री को सेना के शौर्य पर विश्‍वास नहीं है। उन्‍होंने आरोप लगाया कि पीएम की ‘कायरता ने चीन को हमारी जमीन ले जाने दिया।

फोटो: Getty Images
फोटो: Getty Images 

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक बार फिर भारत-चीन सीमा विवाद के मुद्दे पीएम नरेंद्र मोदी को घेरा है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, “प्रधानमंत्री के अलावा हर कोई भारतीय सेना की क्षमता और वीरता में विश्वास करता है। जिनकी कायरता ने चीन को हमारी जमीन लेने की अनुमति दी। जिनका झूठ सुनिश्चित करेगा कि वो चीन के पास ही रहेगी।”

Published: undefined

इससे पहले राहुल गांधी ने शुक्रवार को एक ट्वीट कर मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था कि भारत सरकार लद्दाख मामले में चीनी इरादों का सामना करने से डर रही है। जमीन पर मौजूद साक्ष्य इस ओर इशारा करते हैं कि चीन खुद को तैयार कर रहा है और अपनी स्थिति मजबूत बना रहा है। प्रधानमंत्री की निजी तौर पर साहस की कमी और मीडिया की चुप्पी के कारण भारत को इसकी भारी कीमत चुकानी पड़ेगी।

Published: undefined

बता दें कि 15 जून को चीन के साथ वास्तविक नियंत्रण रेखा (एलएसी) पर स्थिति से निपटने के लिए एक अधिकारी सहित 20 भारतीय सैनिकों की शहादत पर राहुल गांधी और कांग्रेस लगातार सरकार से सावल पूछ रही है। राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी लगातार सरकार के इस दावे पर सवाल उठा रहे हैं कि चीन ने भारत की जमीन पर कब्जा नहीं किया या घुसपैठ नहीं की।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined