हालात

महाराष्ट्र: मोदी के मंत्री अठावले को भरी सभा में युवक ने जड़ा थप्पड़, समर्थकों ने आरोपी की जमकर की पिटाई

रामदास अठावले पर युवक के हमले के मकसद के बारे में पता नहीं चल पाया है। वहीं युवक ने बताया कि वह अठावले की पार्टी रिपब्लिक पार्टी ऑफ इंडिया का कार्यकर्ता है। इस घटना के तुरंत बाद केंद्रीय मंत्री अठावले मुंबई के लिए रवाना हो गए।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया महाराष्ट्र के ठाणे में मोदी के मंत्री रामदास अठावले को भरी सभा में युवक ने जड़ा थप्पड़

महाराष्ट्र में ठाणे के अंबरनाथ में एक कार्यक्रम के दौरान रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले पर हमला हुआ है। अठावले को एक युवक ने उस वक्त थप्पड़ जड़ दिया जब वे कार्यक्रम को संबोधित करने के बाद मंच से नीचे उतर रहे थे। इस घटना के बाद अठावले के सुरक्षा कर्मियों ने युवक को पकड़ किया। इस दौरान मौके पर मौजूद अठावले के मर्थकों ने युवक को अपने कब्जे में ले लिया और उसकी जमकर पिटाई की। पिटाई में बुरी तरह से घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। युवक की पिटाई का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि युवक का नाम प्रवीण गोसावी है।

Published: 09 Dec 2018, 9:18 AM IST

युवक के हमले के मकसद के बारे में पता नहीं चल पाया है। वहीं युवक ने बताया कि वह अठावले की पार्टी रिपब्लिक पार्टी ऑफ इंडिया का कार्यकर्ता है। रिपब्लिक पार्टी ऑफ इंडिया एनडीए का हिस्सा है। इस घटना के तुरंत बाद केंद्रीय मंत्री मुंबई के लिए रवाना हो गए। अठावले के समर्थकों द्वारा युवक की पिटाई के बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ कर रही है।

Published: 09 Dec 2018, 9:18 AM IST

खुद पर हुए हमले को लेकर केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा, “मैं एक लोकप्रीय नेता हूं, मुझे पर शायद इसलिए हमला हुआ कि क्योंकि हमला करने वाला व्यक्ति किसी बात से नाराज होगा और उसने ऐसा कर दिया। कार्यक्रम में सुरक्षा-व्यवस्था ठीक नहीं थी। मैं इस मुद्दे पर मुख्यमंत्री से मुलाकात करूंगा। इस मामले की जांच होनी चाहिए।”

Published: 09 Dec 2018, 9:18 AM IST

हाल के दिनों में नेताओं पर जनता द्वारा हमले बढ़े हैं। 20 नवंबर को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर भी हमला हुआ था। दिल्ली सचिवालय में घुसकर एक शख्स ने केजरीवाल की आंखों में मिर्च पाउडर झोंक दी थी। हालांकि पुलिस ने हमलावर को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया था। आम आदमी पार्टी ने उस वक्त बीजेपी पर हमले की साजिश रचने का आरोप लगाया था।

Published: 09 Dec 2018, 9:18 AM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 09 Dec 2018, 9:18 AM IST