हालात

देश की हालत ‘गुलाम भारत’ जैसी, अंग्रेजी हुकूमत की तरह काम कर रही है मोदी सरकार: कांग्रेस

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस, महात्मा गांधी के मार्ग पर चल कर देश को आर्थिक अराजकता, बैंकलूट घोटालों, राफेल के घोटालेबाजों और बेरोजगारी समेत हर तरह की परेशानियों से मुक्ति दिलाने के लिए तैयार है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने महाराष्ट्र के नागपुर में प्रेस को संबोधित करते हुए मोदी सरकार और उसकी नीतियों पर हमला बोला। उन्होंने कहा, “देश आज सामाजिक, राजनैतिक और आर्थिक संक्रमण काल के दौर से गुजर रहा है। आज देश के हालात लगभग वही हैं, जैसे 71 वर्ष पूर्व थे, जब देश पराधीनता की बेड़ियों में जकड़ा था। अंतर इतना है कि तब ‘अंग्रेज सरकार‘ यानि ‘बर्तानवी हुकूमत’ द्वारा हिंदुस्तानियों पर की जा रही ज्यादतियों का साम्राज्य था और आज ‘बर्तानवी हुकूमत’ की जगह ‘बीजेपी’ ने ले ली है।”

Published: undefined

सुरजेवाला ने कहा, “राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस, महात्मा गांधी के मार्ग पर चल कर देश को आर्थिक अराजकता, किसानों के दमन, भ्रष्टाचार, बैंक लूट घोटालों और राफेल के घोटालेबाजों, बेरोजगारी, महिला उत्पीड़न, दलितों, पिछड़ो के दमन और प्रजातंत्र के हनन वाली बीजेपी सरकार से मुक्ति दिलाने के लिए तैयार है।”

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined