हालात

पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र में रेप पीड़िता ने मां-बाप के साथ खाया जहर, प्रियंका बोलीं- सरकार को आनी चाहिए शर्म

पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में रेप पीड़िता ने अपने मां-बाप के साथ जहर खाकर जान देने की कोशिश की। तीनों को गंभीर हालत में जिला अस्पताल से बीएचयू के लि‍ए रेफर कर दि‍या है। इस मामले में प्रियंका गांधी ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में शिकायत के बावजूद पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाते हुए एक रेप पीड़िता और उसके माता-पिता ने एसएसपी के ऑफिस के बाहर जहर खा लिया। घटना सोमवार की है। इस घटना को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने बीजेपी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, “यूपी के हालात देखिए। सैकड़ों भयावह घटनाएं होने के बाद भी महिला सुरक्षा के मुद्दे पर सरकार की तरफ से कोई हलचल नहीं दिखती है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और मंत्रियों को शर्म आनी चाहिए। वो किस चीज का इंतजार कर रहे हैं? आप अपनी महिला नागरिकों को इंसाफ का भरोसा ही नहीं दे पा रहे हैं।”

Published: undefined

खबरों के मुताबिक, रेप पीड़िता एसएसपी ऑफिस आई थी लेकिन आरोप है है कि उसे संतोषजनक जवाब नहीं मिला। इसके बाद रेप पीड़िता ने अपने माता-पिता के साथ जहर खा लिया। इस घटनना के बाद सभी को आनन फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया। बताया जा रहा है कि अभी उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है।

Published: undefined

वहीं एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने बताया, “हमें एक नोट मिला है। इसमें इस केस के संबंध धाराएं कम करने का आरोप लागाया गया। वास्तव में सच तो यह है कि इस केस में धाराओं को बढ़ाया गया है। शुरू में इस केस के संबंध में आईपीसी की धारा 363 और 366 के तहत मामला दर्ज किया था। पुलिस ने इस मामले में गैंगरेप की धारा (376डी) को भी लगाया है। ये कहना गलत है कि इस केस में कम धाराएं दर्ज की गई हैं। वहीं इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है।”

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined

  • राहुल-अखिलेश की अनोखी जनसभा, माइक खराब लेकिन देश की वर्तमान दशा-दिशा और भविष्य पर खूब हुई चर्चा, देखें वीडियो

  • ,
  • बड़ी खबर LIVE: ईरानी राष्ट्रपति के हेलीकॉप्टर की आपात स्थिति में लैंडिंग, हादसे का अंदेशा, रेस्क्यू के लिए टीमें रवाना

  • ,
  • लोकसभा चुनावः बिहार की 5 सीट पर भी कल वोटिंग, सारण में रोहिणी तो हाजीपुर में चिराग की साख दांव पर

  • ,
  • ईरानी राष्ट्रपति को ले जा रहे हेलीकॉप्‍टर की अजरबैजान में हुई हार्ड लैंडिंग, दुर्घटना की खबरों को खारिज किया

  • ,
  • लोकसभा चुनावः पांचवें चरण में कल बंगाल की 7 सीट पर भी मतदान, BJP के कई दिग्गजों की साख दांव पर