हालात

NCP चीफ शरद पवार की तबीयत बिगड़ी, पेट दर्द की शिकायत के बाद चेकअप कराने पहुंचे अस्पताल, 31 मार्च को होगी सर्जरी

शरद पवार की सेहत से जुड़ी जानकारी देते हुए नवाब मलिक ने बताया कि डॉक्‍टरी जांच में पता चला है कि उनके गॉलब्‍लैडर में कुछ दिक्‍कत है।उन्‍होंने बताया कि शरद पवार खून पतला करने की दवा ले रहे थे लेकिन इस दिक्‍कत के चलते उन्‍होंने दवा बंद कर दी है। उन्‍हें अब 31 जनवरी को अस्‍पताल में भर्ती कराया जाएगा।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया  

एनसीपी प्रमुख शरद पवार को रविवार देर शाम अचानक तबीयत बिगड़ जाने के बाद ब्रीच कैंडी अस्‍पताल में जांच के लिए ले जाया गया है। महाराष्‍ट्र सरकार के मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक ने इस बात की जानकारी देते हुए कहा कि शरद पवार के पेट में अचानक तेज दर्द हुआ, जिसके बाद उन्‍हें अस्‍पताल में जांच के लिए ले जाया गया है। वरिष्‍ठ डॉक्‍टरों की निगरानी में शरद पवार की जांच की गई।

Published: undefined

शरद पवार की सेहत से जुड़ी जानकारी देते हुए नवाब मलिक ने बताया कि डॉक्‍टरी जांच में पता चला है कि उनके गॉलब्‍लैडर में कुछ दिक्‍कत है।उन्‍होंने बताया कि शरद पवार खून पतला करने की दवा ले रहे थे लेकिन इस दिक्‍कत के चलते उन्‍होंने दवा बंद कर दी है। उन्‍हें अब 31 जनवरी को अस्‍पताल में भर्ती कराया जाएगा जहां पर उनकी एंडोस्कोपी और सर्जरी की जाएगी।

Published: undefined

नवाब मालिक ने ट्वीट किया- एनसीपी चीफ शरद पवार की रविवार देर शाम तबियत बिगड़ गयी थी जिसके बाद उन्हें चेकअप के लिए ब्रीच कैंडी अस्पताल ले जाया गया था। हेल्थ चेकअप के बाद पता चला है कि उन्हें गॉल ब्लैडर में कुछ दिक्कत है। वे पहले से ही ब्लड थिनर दवाएं ले रहे थे जो कि फिलहाल इस मामले के सामने आने के बाद बंद कर दी गई हैं। आने वाले 31 मार्च को उनकी एंडोस्कोपी और सर्जरी की जाएगी। शरद पवार के सभी सार्वजनिक कार्यक्रम अगली सूचना तक के लिए स्थगित हैं। बता दें कि दिल की बीमारी वाले लोगों को जिंदगी भर ब्लड थिनर दवाओं का इस्तेमाल करना पड़ता है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined