हालात

पिता के आरोपों पर शहला राशिद का जवाब- कोर्ट के आदेश पर उन्हें निकाला जा चुका है घर से, एफआईआर भी हुई है दर्ज

जेएनयू की पूर्व छात्र नेता शहला राशिद के पिता ने शहला पर जान से खतरा बताया है। उन्होंने इस बारे में डीजीपी को पत्र लिखा है। इसके जवाब में शहला राशिद ने कहा है कि कोर्ट के आदेश पर उन्हें घर से निकाल दिया गया है इसलिए वे ऐसी हरकतें कर रहे हैं।

फोटो : सोशल मीडिया
फोटो : सोशल मीडिया 

जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय की पूर्व छात्र नेता शहला राशिद के पिता ने जम्मू-कश्मीर के डीजीपी को पत्र लिखकर कहा है कि उन्हें अपनी बेटी से जान का खतरा है। उन्होंने पत्र में शहला पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि उनकी बेटी एंटी नेशनल है। इस सिलसिले में शहला के पिता अब्दुल रशीद शोरा का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे विस्तार से शहला राशिद पर आरोप लगा रहे हैं।

टीम भारत नाम के ट्विटर हैंडल से इस बारे में वीडियो शेयर किया गया है।

Published: undefined

इसके जवाब में शहला राशिद ने बयान जारी किया है। उन्होंने कहा है कि उनके पिता एक जालिम शख्स हैं जो बरसों से उनकी मां और दो बेटियों पर जुल्म ढाते रहे हैं। शहला ने कहा कि हाल ही में कोर्ट के आदेश पर उनके पिता के घर में आने पर रोक लगा दी गई है जिसके बाद वे अनाप-शनाप आरोप लगा रहे हैं। शहला ने कहा है कि उनके पिता उनकी मां को मारते-पीटते थे और गालियां देते थे। उन्होंने कहा है कि इस बारे में सितंबर में उन्होंने पिता के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराई है।

Published: undefined

शहला राशिद ने कई ट्वीट कर इस बारे में अपनी बात रखी है। उन्होंने इसी माह 17 नवंबर को कोर्ट द्वारा जारी आदेश की प्रति भी शेयर की है जिसमें लिखा है कि शहला के पिता घर में दाखिल नहीं हो सकते।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined