हालात

तमिलनाडु: तेनकासी में दलित युवक की हत्या के बाद अलर्ट पर पुलिस, मर्डर के विरोध में लोगों ने लगाया था जाम

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बाइक सवार दो युवक बुधवार को नगर पालिका परिसर भवन पहुंचे और राजेश का इंतजार करने लगे। जैसे ही वह पहुंचा, उन दोनों ने उसे दरांती से काटकर मार डाला।

दलित युवक की हत्या के बाद तमिलनाडु पुलिस अलर्ट पर है। पुलिस फोटो: IANS
दलित युवक की हत्या के बाद तमिलनाडु पुलिस अलर्ट पर है। पुलिस फोटो: IANS 

तमिलनाडु के सेनगोट्टई नगरपालिका कॉम्प्लेक्स बिल्डिंग में एक दलित युवक की हत्या के बाद तेनकासी पुलिस को अलर्ट कर दिया है। भले ही अति पिछड़ा वर्ग (एमबीसी) से ताल्लुक रखने वाले दो आरोपियों को बुधवार को ही गिरफ्तार कर लिया गया हो, लेकिन जवाबी कार्रवाई की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता।

Published: undefined

दलित समुदाय का राजेश (27) सेनगोट्टई नगर पालिका में अस्थायी कर्मचारी के रूप में कार्यरत था। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बाइक सवार दो युवक बुधवार को नगर पालिका परिसर भवन पहुंचे और राजेश का इंतजार करने लगे। जैसे ही वह पहुंचा, उन दोनों ने उसे दरांती से काटकर मार डाला।

हत्यारों, मारी (21) और मंथिरामूर्ति (26) को तब गिरफ्तार किया गया जब वे अम्बासमुद्रम पुलिस के सामने आत्मसमर्पण करने की कोशिश कर रहे थे। राजेश के परिजनों ने कोल्लम-थिरुमंगलम रोड पर जाम लगा दिया और पुलिस को उन्हें तितर-बितर करना पड़ा। इसके बाद से तेनकासी पुलिस हाई अलर्ट पर है। राजेश की हत्या के बाद जाति संघर्ष के बढ़ने की संभावना है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined